नई दिल्ली: Hrithik Roshan: इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट का ट्रेंड जोरों पर चल रहा है. अक्सर किसी न किसी एक्टर की फिल्म के लिए बायकॉट ट्रेंड चलाया जाता है. बायकॉट ट्रेंड का प्रभाव फिल्म की कमाई पर भी पड़ता नजर आ रहा है. ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म को नुकसान हो सकता है. एक फिल्म को बनाने में पैसा और 200 लोगों को मेहनत होती है. फिल्म के फ्लॉप होने पर इसका असर सब लोगों पर पड़ता है. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का जिन स्टार्स ने सपोर्ट किया है अब उनकी फिल्मों के लेकर बायकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है. ऋतिक रोशन कि फिल्म 'विक्रम वेधा' के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋतिक ट्वीट करना पड़ सकता है भारी
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने शनिवार 13 अगस्त 2022 को थियेटर में जाकर 'लाल सिंह चड्ढा' देखी.  ऋतिक ने आमिर की फिल्म का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया और सभी फैंस से फिल्म देखने की गुजारिश की है. वहीं ऋतिक रोशन का ये ट्वीट उन पर भारी दिखता नजर आ रहा है.  दरअसल सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' के बायकॉट की बात कहीं. फिल्म 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे, बता दें कि सैफ अली खान पहले से ही यूजर्स के निशाने पर हैं. 


#BoycottVikramVedha ट्रेंड शुरू
ऋतिक का आमिर की फिल्म की तारीफ वाले ट्वीट के बाद  #BoycottVikramVedha ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. एक यूजर ने लिखा एक्शन के बदले रिएक्शन होता है. दूसरे यूजर ने लिखा 29 सितंबर आने दो फिर हम दिखाते हैं विक्रम वेधा का बायकॉट करके. 


ऋतिक ने किया था आमिर की फिल्म का सपोर्ट 
बता दें कि ऋतिक रोशन ने आमिर की फिल्म का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था. ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म देखी. मैंने दिल से इस फिल्म को फील किया है. सही और गलत एक तरफ, यह फिल्म सिर्फ शानदार है. इस शानदार फिल्म को मिस मत करें. जाओ अभी देखो. यह फिल्म बहुत खूबसूरत है. बस खूबसूरत. 


इसे भी पढ़ेंः  Raksha Bandhan BO Collection Day 3: 'रक्षा बंधन' की तीसरे दिन भी नहीं बढ़ी कमाई, किया इतना कलेक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.