Raksha Bandhan BO Collection Day 3: 'रक्षा बंधन' की तीसरे दिन भी नहीं बढ़ी कमाई, किया इतना कलेक्शन

Raksha Bandhan BO Collection Day 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. अब फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 08:42 PM IST
  • 'रक्षा बंधन' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है
  • फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए
Raksha Bandhan BO Collection Day 3: 'रक्षा बंधन' की तीसरे दिन भी नहीं बढ़ी कमाई, किया इतना कलेक्शन

नई दिल्ली: Raksha Bandhan Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड का क्रेज अब लोगों पर से खत्म हो चुका है. पिछले कुछ समय से एक के बाद एक अक्षय की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं. अब इस लिस्ट में उनकी गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) का नाम भी जुड़ता दिख रहा है. इस साल रिलीज हुई अक्षय की दोनों फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' ने सभी को निराश किया. 

'रक्षा बंधन' हुई फ्लॉप

ऐसे में फैंस की नजरें उनकी 'रक्षा बंधन' पर टिकी हुई थीं. हालांकि अक्षय की इस फिल्म ने भी सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. अभिनेता की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि फिल्म से जैसी उम्मीदें की जा रही थी, यह बॉक्स ऑफिस पर वैसा कमाल नहीं दिखा पाई है.

तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

अब फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. जिसके बाद कहा जा सकता है कि इसका बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरा हाल होने वाला है.

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे दिन कुल 6.51 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इसी के साथ फिल्म ने अब तक 21.11 करोड़ रुपयये कमा लिए हैं. 

फिल्म में ये सितारे नजर आ रहे हैं

रक्षाबंधन के त्योहार पर रिलीज हुई ये फिल्म एक भाई की कहानी है जिसे अपनी बहनो की शादी और दहेज की चिंता है. आनंद एल. राय के निर्देशन में बनी 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार के साथ सादिया खातीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सेहेजमीन कौर और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए. 

ये भी पढे़ं- Laal Singh Chaddha BO Collection Day 3: 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई में तीसरे दिन हुआ थोड़ा सुधार, जानिए अब तक का कलेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़