नई दिल्ली: Hrithik Roshn Birthday: फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में अपने पांव जमाने वाले ऋतिक रोशन ने इतने सालों में तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय की है. प्रोफेशनल फ्रंट के साथ ही ऋतिक पर्सनल फ्रंट पर भी खूब चर्चा में रहे हैं. उनके स्पेशल डे पर फिल्म फ्रैटर्निटी के अलग-अलग लोगों ने उन्हें विश किया. फैंस ने भी अपने फेवरेट एक्टर के लिए स्वीट बर्थ डे विशेज पोस्ट की. वहीं अब एक्टर की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी बॉयफ्रेंड के लिए पोस्ट शेयर कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर सबा आजाद ने लुटाया प्यार 



सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋतिक रोशन के लिए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ये कपल एक बालकनी में खड़ा नजर आ रहा है. दोनों अपनी वीडियो बनाते हुए लिपलॉक भी करते दिखे. इस रोमांटिक वीडियो को शेयर करते हुए सबा ने एक्टर के कैप्शन में बहुत ही स्पेशल नोट भी लिखा है. सबा ने कैप्शन में ऋतिक रोशन के लिए लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार..आप मेरी लाइफ की रोशनी हो..’ सबा की इस पोस्ट पर दोनों के फैंस तो प्यार लुटा ही रहे हैं. साथ ही कुछ सेलेब्स भी ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.


एक्स वाइफ सुजैन ने भी एक्टर को किया विश


ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी उनके जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर करते हुए बधाई दी है. बता दें कि सुजैन और ऋतिक अब अलग हो चुके हैं, लेकिन एक दूसरे के लिए इनके मन में इज्जत अब भी बरकरार है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के लिए अपने मन की बात कहने से अब भी कतराते नहीं हैं. सुजैन ने ऋहान और ऋदान की फोटो के साथ ऋतिक का वीडियो शेयर किया है. इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'हैप्पी हैपियस्ट बर्थ डे रे...आप सच में 'फादर ओशियन' हो. रे और रिड्ज को आपने बहुत सारा प्यार और कमिटमेंट दी है. मैं उम्मीद करती हूं कि आपको और भी ज्यादा सक्सेस मिले, सबसे अच्छी लव स्टोरी हो और आपके सारे सपने पूरे हों...गॉड ब्लेस यू. 50 में भी आप 30 के लगते हो!!'


ऋतिक रोशन वर्कफ्रंट


ऋतिक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक्टर सिद्धार्थ आंनद के निर्देशन में बनीं फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में दीपिका पादुकोण हैं. 'फाइटर', गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी अहम किरदारों में शामिल हैं.


ये भी पढ़ें- Don 3 में Ranveer Singh के साथ नजर आएगा ये एक्टर? खलनायक की भूमिका में कर सकते हैं धमाल!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.