नई दिल्ली: रणबीर आलिया स्टारर ( ranbir alia) फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में कई बड़े मेगा स्टार नागार्जुन (nagarjuna), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी नजर आएंगे. बाजार में इसे लेकर काफी बज क्रिएट कर दिया गया है. इन सबके बीच खबर है कि फिल्म के दूसरे पार्ट 'ब्रह्मास्त्र 2: देव' (Brahmastra 2: Dev) के लिए बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को एप्रोच किया गया था, लेकिन एक्टर ने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋतिक ने रिजेक्ट की ब्रह्मास्त्र 2


मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया था कि ब्रह्मास्त्र 2 में ऋतिक रोशन को लीड रोल ऑफर किया गया है, लेकिन अब खबर है की उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया है. एक्टर ने अपन व्यस्तता को चलते फिल्म के ऑफर को ठुकराया है. बता दें कि ऋतिक पहले से ही एक सुपरहीरो मूवी में काम कर रहे हैं. बता दें ब्रह्मास्त्र 2  की कहानी शिव और पार्वती पर बेस्ड होगी.


इस वजह से किया मना


ऋतिक पहले से ही दो बड़ी हाई विजुअल फिल्में 'कृष 4' और 'रामायण' कर रहे हैं. ऐसे में एक्टर को लगता है कि ब्रह्मास्त्र 2 करने की वजह से उनका बहुत सारा वक्त एक और बड़ी वीएफएक्स फिल्म में लग जाएगा.



ऋतिक इस साल अधिक से अधिक फिल्में करना चाहते हैं, और नहीं चाहते कि आने वाले 7-8 साल में उनकी सिर्फ 3 से 4 फिल्में ही रिलीज हो. ऋतिक ने अयान और करण को इस बात की जानकारी दे दी है.


ऋतिक रोशन के प्रोजेक्ट्स


वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्दी ही फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. फिल्म में ऋतिक-दीपिका पादुकोण की फ्रेश जोड़ी नजर आएगी. फिल्म 'फाइटर' भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे. 


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट-पाखी आएंगे करीब, सई करेगी दूसरी शादी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.