Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट-पाखी आएंगे करीब, सई करेगी दूसरी शादी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट और पाखी का रिश्ता के मुश्किल मोड़ से गुजर रहा है. शो जल्द ही इश कपल की बढ़ती नजदीकियां दिखाई जाने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 02:01 PM IST
  • विनायक फिर मिलेगा सई-सावी से
  • सई को जिंदा देख विराट के उड़ेंगे होश
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler:  विराट-पाखी आएंगे करीब, सई करेगी दूसरी शादी

नई दिल्ली: स्टार प्लस को पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आ गया है महा ट्विस्ट. शो में पाखी विराट पर चीखती चिल्लाती नजर आ रही है. वह अपने रिश्ते को एक तरफा संभालते- संभालते थक चुकी है. अब पाखी को विराट का साथ चाहिए. वहीं घर वाले भी उन दोनों से खुशखबरी की उम्मीद रख रहे हैं. तभी तो भवानी काकू ने विराट को थमा दी है मालदीप की टिकिट. शो की कहानी एक बार फिर नया मोड़ लेती नजर आ रही है.

पाखी-विराट में हुआ झगड़ा

हनीमून का टिक देखने के बाद विराट की आता माजी सकली वाली कंडीशन हो जाती है. उसे लगता है कि पाखी को इन सबके बारे में पता पहले से पता था. इसके बाद कमरे में वह पाखी पर खूब गुस्सा करता है, जिसके बाद पाखी की सब्र का बांध टूट जाता है और वह उल्टा विराट पर भड़क उठती है.शो में आप देखेंगे की पाखी विराट को याद दिलाती है कि दोनों के बीच पति-पत्नी का रिश्ता है. घर वालों को इस रिश्ते का सच नहीं पता है, इसलिए वे हमारे बारे में सोच रहे हैं.

पाखी विराट का हनीमून होगा कैंसिल

आने वाले एपीसोड में आप देखेंगे कि भवानी विराट और पाखी को हनीमून पर जाने के लिए कहेगी, लेकिन पाखी मना कर देगी. वह विनायक को छोड़कर जाने मना करेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

जिसके बाद पाखी और विराट विनायक को डॉक्टर के पास ले जाएंगे. जहां डॉक्टर विनायक का इलाज सई से कराने को कहते . अब पाखी, विराट और विनायक सई और सावी से मिलने जाएंगे.इसी ट्रिप के दौरान विराट और पाखी नजदीक भी आएंगे.

 सई करेंगी शादी

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ गांव के लोग सई के कैरेक्टर इल्जाम लगाना शरू कर देंगे. सई की इज्जत बचाने के लिए जगताप उससे शादी करेगा. जगताप सई के साथ जबरदस्ती शादी कर लेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

इसी बीच सई की जिंदगी में विराट की एंट्री होगी. परिवार के लोगों के कहने पर विराट पाखी के साथ हनीमून पर जाएगा। इस दौरान विराट को पता चलेगा कि सई अभी जिंदा है. वहीं ऊषा मौशी भी सई से सबको विराट का सच बताने को कहेंगी, पर सई मना कर देगी.

ये भी पढ़ें- विवेक अग्निहोत्री ने 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर मेकर्स पर कसा तंज, बोले- 'इनको इस शब्द का मतलब भी पता है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़