नई दिल्ली: Ayan Mukerji Direct War 2: यशराज फिल्म्स की सुपरहिट फिल्म War ने  रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. फिल्म के पार्ट 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब हाल में फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. खबर है कि निर्देशक अयान मुखर्जी जल्द ही ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म 'वॉर' पार्ट 2 का निर्देशन करते सकते हैं. फिल्म में एक बार फिर ऋतिक  और टाइगर का दमदार एक्शन देखने को मिल सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अयान के हाथ लगी वॉर 2


अयान ने हाल में ही एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि, "मेरे पास शेयर करने के लिए एक और खबर भी है... ब्रह्मांड ने मुझे हाल ही में एक बहुत ही खास फिल्म से जुड़ने और निर्देशन करने का एक बहुत ही खास अवसर दिया है. फिल्म क्या है उस पर जब समय सही होगा तब बात करेंगे. मैं बहुत उत्साहित हूं ... एक जहां मैं सीखूंगा, प्रेरित होऊंगा और जहां मैं बढ़ूंगा! इसलिए, मैंने इससे जुड़ने का फैसला किया है ."


वॉर 2 कर सकते हैं निर्देशित


मीडिया रिपोर्ट के मुताविक 'आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ के स्पाई वर्ल्ड की फिल्मों के लिए निर्देशकों का चुनाव खुद कर रहे हैं. अयान ने बड़ी हिट फिल्में दी हैं, जो दर्शकों के हर वर्ग को पसंद आती हैं. वो ये भी साबित कर चुके हैं कि बिग स्केल पर फिल्म कैसे बनाई जाती है. ऐसे में ''वॉर 2'' के लिए वो किसी यंग टैलेंट को मौका देना चाहते हैं.' 



हालांकि अभी तक अयान मुखर्जी ने खुद इस बात की पुष्टि नहीं की है. मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो एक 'खास फिल्म' बनाने वाले हैं, लेकिन फिल्म का नाम नहीं बताया है.


सिद्धार्थ आनंद का कटा पत्ता


हालांकि कुछ समय पहले तक खबर थी कि सिद्धार्थ आनंद ही वॉर के दूसरे भाग का निर्देशन करेंगे. अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है और अयान मुखर्जी की झोली में फिल्म चली गई है. कुछ समय पहले सिद्धार्थ ने बताया था कि 'फाइटर' के बाद, वह 'वॉर 2' या 'पठान 2' पर काम शुरू करेंगे, सिद्धार्थ ने कहा था कि ईमानदारी से अभी तक कोई प्लान नहीं है. जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा.''


इसे भी पढ़ें:  करीना के बाद अब ये इंटरनेशनल स्टार हुई Urfi Javed की फैन, इंस्टाग्राम पर किया एक्ट्रेस को फॉलो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.