करीना के बाद अब ये इंटरनेशनल स्टार हुई Urfi Javed की फैन, इंस्टाग्राम पर किया एक्ट्रेस को फॉलो

Karol G and Urfi Javed:सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी अवतार से हंगामा मचाने वाली उर्फी जावेद की फन लिस्ट दिनों दिन बढ़ती जा रही है.  एक्ट्रेस की फैन लिस्ट में बड़ी-बड़ी हस्तियां जुड़ रही हैं. हाल में करीना कपूर खान ने उर्फी की जमकर तारीफ की थी. अब इंटरनेशनल पॉप स्टार करोल जी के साथ काम करने की चर्चा हो रही है. उन्होंने उर्फी को इंस्टा पर फॉलो भी किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2023, 12:51 PM IST
  • उर्फी की मुरीद हुईं Karol G
  • जल्द एक्ट्रेस के साथ कर सकती हैं काम!
करीना के बाद अब ये इंटरनेशनल स्टार हुई Urfi Javed की फैन, इंस्टाग्राम पर किया एक्ट्रेस को फॉलो

नई दिल्ली: Urfi Javed Karol G: सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद  दुनियाभर में एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं. अपने अतरंगी फैशन से आए दिन लोगों को शॉक्ड करने वाली उर्फी को सिर्फ बॉलीवुड नहीं, बल्कि हॉलीवुड हस्तियों की तरफ से भी खूब तारीफें मिल रही हैं.  वह अब बड़े-बड़े ब्रांड्स और सेलिब्रिटीज के साथ काम कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह जल्द ही कोलंबियन सिंगर करोल जी (Karol G) के साथ काम करने वाली हैं. क्या है पूरा मामला आइए बताते हैं.

करोल जी ने किया फॉलो

खबर है कि इंटरनेशनल पॉप स्टार करोल जी उर्फी जावेद के साथ काम कर सकती हैं. अगर ये खबर सच है तो उर्फी के दिन बारे न्यारे हो सकते हैं. ये एक्ट्रेस के लिए करियर का टर्निंग पॉइंट भी साबित हो सकता है. बता दें कि करोल जी उर्फी जावेद को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी कर रही हैं. वह पहली इंडियन हैं, जिसे करोल जी ने फॉलो किया हैं. उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करोल की एक तस्वीर भी शेयर की और इसके साथ एक हार्ट इमोजी शेयर किया है.

करीना कपूर भी हुई उर्फी की फैन

उर्फी जावेद की कई सेलिब्रिटीज ने तारीफ कर चुके हैं. इसी लिस्ट में करीना भी शामिल हैं. हाल में ही बेबो ने उन्हें गटसी और साहसी बताया था. करीना की इस बात से एक्ट्रेस काफी खुश हुई थीं और उन्हें रिएक्ट करते हुए कहा था कि करीना का कॉम्पलीमेंट के लिए बहुत ज्यादा मायने रखता है.

वहीं इवेंट में भी उर्फी कई स्टार्स के साथ मस्ती करती दिखाई दे चुकी हैं.

रणवीर सिंह भी कर चुके हैं तारीफ

करीना ही नहीं, बल्कि करण जौहर, मसाबा गुप्ता और रणवीर सिंह भी उर्फी की जमकर तारीफ कर चुके हैं. हालांकि, कई सेलेब्स उनके फैशन को बेकार और बेमतलब भी बताया हैं, जिनमें रणबीर कपूर समेत कई सितारे शामिल हैं. उर्फी को पाकिस्तान से भी कॉम्पलीमेंट मिल चुका है. वहीं  वह अबू जानी-संदीप खोसला जैसे बड़े डिजाइनर्स के साथ काम कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें:  Sheezan Khan को आई Tunisha Sharma की याद, दिल की बात लिख बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़