नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, कोई न कोई कमाल ही दिखा जाती हैं. हुमा ने अपने बेहतरीन अभिनय से काफी कम वक्त में ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी. उन्होंने इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरादर में बखूबी ढाल सकती हैं. अपनी फिल्मों के अलावा हुमा बोल्ड लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. पिछले कुछ समय तो वह काफी बोल्ड भी हो गई हैं. 


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हुमा कुरैशी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में हुमा के चाहने वालों को नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब फिर से हुमा ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें वह इनती बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इन फोटोज में उन्हें ब्लैक जिम आउटफिट में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्रालेट पेयर की है. 


कैमरे के सामने बोल्ड हुईं हुमा


इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए हुमा ने न सिर्फ जैकेट की चैन खोली हुई है, बल्कि थोड़ा सा सिखकाया भी हुआ है.



इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां हुमा कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. 


इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा


इस अवतार में भी वह काफी हॉट दिख रही हैं. अब हुमा के फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. जहां एक ओर फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे, वहीं, मशहूर हस्तियों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं. दूसरी ओर हुमा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो वह उन्हें नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में नजर आएंगी. 


ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के हाथ लगी एक और पॉलिटिकल फिल्म, इस निर्देशक के साथ करेंगी काम!



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.