कंगना रनौत के हाथ लगी एक और पॉलिटिकल फिल्म, इस निर्देशक के साथ करेंगी काम!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' (Emrgency) को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. फिल्मों को लेकर काफी बज क्रिएट कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 06:01 PM IST
  • कंगना रनौत एक और पॉलिटिकल में आ सकती हैं नजर
  • मधुर भंडारकर के साथ फिर काम करेंगी एक्ट्रेस!
कंगना रनौत के हाथ लगी एक और पॉलिटिकल फिल्म, इस निर्देशक के साथ करेंगी काम!

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' (Emrgency) को लेकर काफी लाइम लाइट बटोर रही हैं. इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस बीच कंगना के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है. वह जल्द ही निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म में नजर आ सकती हैं. कंगना ये फिल्म भी एक पॉलिटिकल थ्रिलर होगी.

मधुर के साथ कंगना की फिर बनी जोड़ी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत की पिछली फिल्म 'धाकड़' का बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी. मगर, इसके बाद भी कंगना के पास फिल्मों की कमी नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'फैशन' फेम निर्देशक मधुर भंडारकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं.

इस फिल्म के लिए कंगना से बात की जा रही है. मधुर और कंगना 'फैशन' जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं.

कश्मीरी सिंगर के मर्डर पर होगी बेस्ड
 
यह फिल्म एक कश्मीरी सिंगर की रियल लाइफ पर आधारित होगी. इस सिंगर को आतंकवादियों ने मौत के घाट उतार दिया था. बता दें मधुर भंडारकर काफी लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं.

पेज 3 और फैशन जैसी हिट फिल्में दे चुके डायरेक्टर की इस फिल्म के लिए भी फैंस बेहद एक्साइटिड है. हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

'बबली बाउंसर' जल्द होगी रिलीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक मधुर की यह फिल्म एक महिला केंद्रित फिल्म होगी.  मधुर भंडारकर इस फिल्म में महिला लीड किरदार के लिए कंगना रणौत को ले सकते हैं. मधुर भंडारकर अपनी फिल्म 'बबली बाउंसर' की रिलीज के बाद इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे. बता दें कि भंडारकर की फिल्म 'बबली बाउंसर' में तमन्ना भाटिया मुख्य किरदार अदा करती नजर आएंगी. यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- 'राम सेतु' से पहले अक्षय कुमार की इन फिल्मों पर हो चुका है विवाद, हिंदूओं की भावनाओं को पहुंचाई ठेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़