नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह पिछले कुछ समय कम ही फिल्मों के कारण चर्चा में हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं, जिसका एक खास कारण इलियाना की बोल्डनेस है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलियाना ने दिखाईं अदाएं


इलियाना के हर नए अवतार को लेकर फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.



इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर नजर डालें तो उन्हें अक्सर बोल्ड अवतार में ही देखा जाता है. हालांकि इस बार इलियाना देसी रंग में रंग गई हैं. 


इलियाना ने साड़ी में ढाया कहर


लेटेस्ट तस्वीरों में इलियाना को येलो और पिंक कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज पेयर किया है.



लुक को कंप्लीट करने के लिए इलियाना ने लाइट मेकअप किया है और बालों में गजरा लगाया हुआ है. कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स उनपर काफी जच रहे हैं. कुछ ही घंटों में इलियाना की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.


इन फिल्मों में दिखेगी इलियाना


इलियाना के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी समय से वह अपकमिंग फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा. इसके बाद एक्ट्रेस शीर्षा गुहा के निर्देशन में बनने वाली अनटाइल्ड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. 


ये भी पढे़ं- Drishyam 2 Box Office Collection: 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 9वें दिन किया शानदार बिजनेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.