Drishyam 2 Box Office Collection: 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 9वें दिन किया शानदार बिजनेस

'दृश्यम 2' कामयाबी के रथ पर सवार होकर आगे बढ़ रही है. आलम ये है कि रिलीज के 9वें दिन ‘दृश्यम 2’ ने बंपर कमाई कर के हर किसी को हैरान कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 07:41 PM IST
  • 'दृश्यम 2' की कमाई में आया भारी उछाल
  • 9वें दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Drishyam 2 Box Office Collection: 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 9वें दिन किया शानदार बिजनेस

नई दिल्ली: Drishyam 2 Collection Day 9: अजय देवगन और तब्बू की सस्पेंस-क्राइम थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'दृश्यम 2' दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित होती नजर आ रही हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से ही जमकर कमाई कर रही है.

'दृश्यम 2' का जलवा कायम है

'दृश्यम 2' कामयाबी के रथ पर सवार होकर आगे बढ़ रही है. आलम ये है कि रिलीज के 9वें दिन ‘दृश्यम 2’ ने बंपर कमाई कर के हर किसी को हैरान कर दिया है. दूसरे सप्ताह में एंट्री ले चुकी फिल्म ने सेकेंड शनिवार को धमाकेदार कमाई की है, जिसकी वजह से रिलीज के 9वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' की कमाई में भारी उछाल आया है. 

फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

फिल्म ने दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर करीब 14.05 करोड़ रुपये कलेक्शन किया है. इसके साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 126.58 करोड़ रुपये हो गया है. महज 50 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई ये फिल्म जल्द ही 150 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. बता दें कि 25 नवंबर 2022 को रिलीज हुई वरुण धवन और कृति सेनन की 'भेड़िया' का 'दृश्यम 2' पर असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है. 

विजय सालगांवकर बनकर छाए अजय देवगन

मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर में अजय देवगन एक बार फिर विजय सालगांवकर बनकर छा गए हैं. फिल्म ने तबू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना ने भी दमदार एक्टिंग की है. हिंदी में रिलीज हुई ‘दृश्यम’ और 'दृश्यम 2' मलयालम भाषा में इसी नाम से बनी फिल्मों की रीमेक हैं. 'दृश्यम 2' की कहानी साल 2015 से शुरू होती है जहां पहले पार्ट की स्टोरी खत्म हुई थी. 

ये भी पढे़ं- YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने चली अभिमन्यु के खिलाफ चाल, अक्षरा को पता चला सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़