नई दिल्ली: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. फिलहाल एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से बिल्कुल दूर विदेश में रहकर अपना प्रेग्नेंसी पीरियड काफी एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस सोशल के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. लगातार इलियाना फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपना नया अवतार दिखाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं Ileana Dcruz


इलियाना ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें एक्ट्रेस मैरून बैकले, बॉडीफिट, थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.



इलियाना यहां बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए मिरर सेल्फी क्लिक कर रही हैं. इस लुक में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.


इलियाना के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो


इस लुक में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' माय लिटिल.' अब फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कई लोगों का कहना है कि इलियाना को बेटी ही होगी. वहीं, कुछ यूजर्स ने उनकी शादी और पति को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं.


इन्हें डेट कर रही हैं इलियाना


गौरतलब है कि इलियाना ने अप्रैल में ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. इसके बाद से ही हर कोई यह जानने के लिए बेताब हो गया था कि एक्ट्रेस के होने वाले बच्चे के पिता कौन हैं. बता दें कि इलियाना बिना शादी के ही मां बनने वाली हैं. ऐसे में उनके बॉयफ्रेंड को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड सेबेस्टियन लॉरेंट के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी, जो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई हैं.


ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehleta Hai Spoiler: शो में होगी इस किरदार की मौत, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में आएगा मोड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.