नई दिल्ली: Imran Khan On Jaane Tu Ya Jaane Na Sequel: इमरान खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक जिन्होंने भले ही गिनती की फिल्में की हैं मगर उनकी साड़ी फिल्में यादगार हैं. इमरान ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. डेब्यू फिल्म 'जाने तू या जाने ना' ने इमरान को बतौर कलाकार रातों-रात स्टार बना दिया था. बीते समय में जाने तू या जाने ना के सीक्वल को लेकर काफी सुर्खियां बनी रहीं. इस बीच अब इमरान खान ने इस फिल्म के पार्ट 2 को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बड़ा बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कट्टी-बट्टी के बाद इमरान खान का बुरा दौर 


हाल ही में एक्टर मीडिया से बातचीत के लिए सामने आए थे जहां उन्होंने कहा, "2016 में मैं बहुत लो चला गया था, जहां मैं अंदर से टूटा हुआ महसूस कर रहा था. मेरी खुशकिस्मती है कि मैं एक ऐसी इंडस्ट्री में काम कर रहा था जिसने मुझे आर्थिक रूप से तकलीफ महसूस होने नहीं दी, इसलिए जब मैं 30 साल का हुआ, तो मुझे पैसे के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं थी. उस समय, यह मेरा करियर नहीं था क्योंकि मैं इससे इतना एक्साइटेड नहीं था कि इसके लिए कड़ी मेहनत करना चाहता. धीरे-धीरे, जो कुछ भी जरुरी नहीं था वह साइड हो गया. "मैं हाल ही में पिता बना था और मैंने सोचा, 'यह मूल्यवान है. यह कुछ ऐसा है जिसे मैं गंभीरता से लेता हूं.' मैं इमारा के लिए खुद का सबसे बैस्ट वर्जन बनना चाहता था. मैंने डिसाइड कर लिया कि अब एक्टर बनना मेरा काम नहीं है. अब, मुझे खुद को ठीक करना होगा; अपनी बेटी के लिए सबसे स्वस्थ और मजबूत बनना होगा.


'जाने तू या जाने ना' के सीक्वल पर क्या बोले इमरान?


बहुत कम समय में इमरान खान ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. सुपरस्टार आमिर खान के भांजे लंबे अरसे से इमरान खान एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनके फैंस सोशल मीडिया पर 'लौट आओ इमरान' ट्रेंड के जरिए एक्टर के कमबैक को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेटेस्ट इंटरव्यू में इमरान से उनकी पहली और सुपरहिट फिल्म 'जाने तू या जाने ना' के सीक्वल को लेकर सवाल पूछा गया. एक्टर ने इस सवाल पर कहा है- ये कहानी जय सिंह राठौड़ (फिल्म में इमरान का किरदार) के लड़कपन और मर्दानिगी तक के सफर की थी. साथ ही ये दो युवाओं की भी स्टोरी रही, जो एक साथी की तलाश में हैं और असल जिंदगी में प्यार की तलाश में, इनका समापन इतनी अच्छी तरह से हुआ है, तो इन कैरेक्टर को आगे बढ़ाने के लिए और अधिक भावनात्मक विकास क्या किया जा सकता है. इमरान खान के इस बयान से ये साफ जाहिर होता है कि जाने तू या जाने ना के पार्ट-2 के शायद ही कभी बने.


जल्द इमरान खान करेंगे कमबैक


साल 2015 में इमरान खान को एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ फिल्म कट्टी-बट्टी में देखा गया था. इसके बाद फिल्मी दुनिया से इमरान दूर हैं. हालांकि बीते साल ये खबर भी सामने आई की जल्द ही इमरान खान बॉलीवुड में कमबैक करते दिख सकते हैं.


ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.