Indian 2 Trailer: दिग्गज एक्टर कमल हासन अपनी अगली फिल्म 'इंडियन 2' के कारण एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. मंगलवार, 25 जून को मेकर्स ने उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. फिल्म एक बार फिर से कमल हासन को देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ देखा जा रहा है. बता दे कि यह 28 साल बाद है जब एक्टर फिर से स्वतंत्रता सेनानी के अंदाज में लौटे हैं. ट्रेलर में उन्हें भ्रष्टाचारियों के खिलाफ आवाज उठाते हुए देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमल हासन का दिखा दमदार अंदाज


'इंडियन 2' के ट्रेलर में कमल हासन अपने सिग्नेचर वर्मा कलाई मार्शल आर्ट्स में स्टंट्स करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस बार भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है. एक्शन्स सीन्स शानदार हैं.



फिल्म में वीरसेकरन सेनापति नाम के एक स्वतंत्रता सेनानी की कहानी दिखाई गई है, जो सिस्टम में हो भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाता है और इसे रोकने की हर संभव कोशिश करता है.


'इंडियन' की सीक्वल है फिल्म


बता दें कि कमल हासन की 'इंडियन 2' 1996 में आई फिल्म 'इंडियन' की सीक्वल है. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. उम्मीद की जा रही है कि इसके सीक्वल को भी दर्शक उसी तरह पसंद करेंगे. वहीं, ट्रेलर को देखते हुए तो यह कहा जा सकता है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर सकती है, बाकी तो वक्त के साथ ही फैसला हो पाएगा.


12 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म


साउथ डायरेक्टर शंकर शनमुगम के निर्देशन में बनी 'इंडियन 2' में कमल हासन के अलावा काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह को भी अहम किरदार में देखा जाने वाला है. फिल्म का ट्रेलर तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज किया गया है. वहीं, फिल्म 12 जुलाई, 2024 को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 Elimination: 'बिग बॉस' के घर में हुआ मिड वीक एविक्शन, पहले ही हफ्ते कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.