Bigg Boss OTT 3 Elimination: 'बिग बॉस' के घर में हुआ मिड वीक एविक्शन, पहले ही हफ्ते कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता

Bigg Boss OTT 3 Elimination: बिग बॉस के घर में पहले ही दिन से धमाल शुरू हो गया है. वहीं, मेकर्स ने मिड वीक एविक्शन कर हर किसी के होश उड़ा दिए थे. अब उस कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है, जिसका सफर घर में पहले ही सप्ताह खत्म हो गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 25, 2024, 07:39 PM IST
    • शिवानी-नीरज हुए नॉमिनेट
    • घरवालों ने लिया बड़ा फैसला
Bigg Boss OTT 3 Elimination: 'बिग बॉस' के घर में हुआ मिड वीक एविक्शन, पहले ही हफ्ते कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता

Bigg Boss OTT 3 Elimination: 'बिग बॉस ओटीटी' में पहले ही दिन से जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. हर कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक दिख रहा है. वहीं, सीजन के पहले सप्ताह में जबरदस्त ट्वीस्ट दिखाते हुए मेकर्स ने मिड वीक एविक्शन कर दिया है. बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान नीरत गोयत और शिवानी कुमारी में से किसी एक को एलिमिनेट करने के लिए कहा था. वहीं, अब उस कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आने लगा है, जिसे पहले ही सप्ताह में घर से बेघर होना पड़ा है.

खोली गई थी वेटिंग लाइन्स

बिग बॉस के घर से जुड़ी खबरें देने वाले सोशल मीडिया अकाउंट 'द खबरी' की ओर से दावा किया जा रहा है कि मिड वीक नॉमिनेशन के लिए नीरज और शिवानी के लिए मंगलवार दोपहर 2 बजे तक वोटिंग लाइन्स खोली गईं. इसके बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा और मिड वीक एविक्शन की खबर सुनाई, जिससे हर कोई हैरान था.

शिवानी को रखा सुरक्षित

वोटिंग लाइन्स खुले होने के बावजूद बिग बॉस ने एविक्शन की जिम्मेदारी घरवालों को सौंपी. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स ने शिवानी को सुरक्षित रखते हुए नीरज को बेघर करने का फैसला लिया.

हालांकि, फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है, लेकिन इस खबर से नीरज के चाहने वालों को गहरा धक्का भी लगा. वहीं, सोशल मीडिया पर उनके एविक्शन की खबरें वायरल होने लगी है.

मशहूर प्रो-बॉक्सर हैं नीरज

गौरतलब है कि हरियाणा के करनाल जिले के बेगमपुर गांव के रहने वाले नीरज गोयत पेशे से प्रो-बॉक्सर हैं. वह WBC एशिया खिताब अपने नाम करवा चुके हैं. पिछले कुछ समय वह सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुके हैं और अक्सर चाहने वालों के साथ अपनी बॉक्सिंग की रील्स शेयर करते रहते हैं. वहीं, नीरज कई मशहूर हस्तियों को उनकी फिल्मों के लिए बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी दे चुके हैं. इनमें फरहान अख्तर, रणदीप हुड्डा और राम चरण जैसे सितारों के नाम शुमार हैं.

ये भी पढ़ें- YRKKH 25 June Episode: दादी-सा पर भड़केगा अरमान, अभिरा लेगी भगवान के सामने ये कसम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़