नई दिल्ली: Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान इन दिनों अपनी बेटी आयरा खान की शादी में बीजी हैं. आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग एक बार फिर शादी रचाने के लिए तैयार हैं. रजिस्टर्ड मैरिज के बाद ये कपल राजस्थान के उदयपुर में शादी करने वाले हैं. अब धूमधाम से सभी दोस्तों, रिश्तेदारों और बॉलीवुड सितारों के बीच आमिर खान की बेटी एक बार फिर अपने पति संग रिश्ते में बंधेगी. ऐसे में अब इस प्री वेडिंग फंक्शन से एक वीडियो सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमिर ने राजस्थानी गानों पर किया डांस


सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान व्हाइट लाइनिंग के शॉर्ट कुर्ते और ब्लैक पजामे में एकदम बिंदास अंदाज में ढोल पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ आमिर खान ही नहीं बल्कि इस दौरान किरण राव भी ढोल-नगाड़ों की धुन पर आमिर खान के साथ थिरकती हुई नजर आ रही हैं. आमिर और किरण का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस दोनों के इस वीडियो को खूब पंसद कर रहे हैं.



 आमिर खान का डांस वीडियो हुआ वायरल 


इससे पहले भी आमिर के डांस का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपनी पूर्व पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव के साथ 'मेरी बहनिया बनेगी दुल्हनिया' पर डांस करते दिखे थे. इसी बीच आमिर एक्साइटेड होकर बड़े बेटे जुनैद को आवाज लगाते हैं और उन्हें भी डांस करने के लिए कहते हैं. जुनैद शर्माते हैं तो वो उनके पास सिंगर को लेकर पहुंच जाते हैं और उन्हें भी डांस करने को कहते हैं. आमिर खान के इन वीडियोज को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि आमिर खान अपनी बेटी की शादी के फंक्शन्स खूब एंजॉय कर रहे हैं.


ऐसे शुरु हुई थी दोनों की प्रेम कहानी 


बता दें कि आयरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की थी. आयरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे. आयरा खान और नुपुर की पहली मुलाकात फिटनेस ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई थी. आपको बता दें कि नुपुर आमिर खान के ट्रेनर रह चुके हैं. उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की थी. ऐसे में आयरा जब डिप्रेशन में थी तो उससे बाहर आने में  नुपुर ने उनकी काफी मदद की थी. जिसके बाद से ही दोनों काफी करीब आए थे और धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और अब फाइनली दोनों शादी के बंधने में बंधन गए हैं. 


इसे भी पढ़ें- Alia Bhatt-Ranbir Kapoor को मिला राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण, रामलला के दर्शन के लिए पहुंचेगा कपल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.