नई दिल्ली:  Ira Khan Trolled: आमिर खान की बेटी आइरा खान बेशक एक्टिंग से दूर रहती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनकी पर्सनल लाइफ की झलक भी उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती है. खासतौर पर आइरा मंगेतर नूपुर शिखरे का साथ मस्ती करते हुए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने एक बार वीडियो पोस्ट कर दिया है कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नूपुर के साथ कर रही थीं एक्सरसाइज 


दरअसल, इस वीडियो में आइरा पुल-अप करती हुई नजर आ रही हैं, इस दौरान वह बार-बार नूपुर को किस किए जा रही हैं. अब आइरा का ये वीडियो काफी वायरल होने लगा है. उनका ये रोमांटिक अंदाज लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है और इसी वजह से यूजर्स ने उन्हें फटकार लगानी शुरू कर दी है. सोशल मीडिया यूजर्स ने आइरा को खूब खरी-खोटी सुनाते हुए जमकर कमेंट्स किए हैं.


लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल


आइरा को ट्रोल करते हुए अब एक यूजर ने लिखा, 'शादी से पहले ही ये सब कर रहे हैं तो शादी के बाद क्या करेंगे'. अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'थोड़ा शर्म करो मैडम'.  इसके अलावा कई यूजर्स ने आइरा के साथ-साथ पापा आमिर खान को भी इस वीडियो की वजह से ट्रोल किया है.  


नवंबर में की थी सगाई


गौरतलब है कि आइरा खान ने बीते साल नवंबर में बॉयफ्रेंड नुपूर के साथ मंगनी की थी. यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें परिवार के ही सदस्यों को शामिल किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आइरा जनवरी में नूपुर के साथ कोर्ट मैरिज करने जा रही है, इसके बाद दोनों रीति-रिवाजों के साथ राजस्थान के उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे.


ये भी पढ़ें- Pooja Hegde: मुंबई के क्रिकेटर की दुल्हनिया बनेंगी पूजा हेगड़े? लंबे समय से रिलेशनशिप में है कपल!


 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.