नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे टीवी जगत से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ चुकी हैं. अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंटरनेट पर अक्सर उनकी वीडियो वायरल रहते हैं. अंकिता लोखंडे और विक्की की जोड़ी एकदम परफेक्ट मैच है . हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 6 मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो जमकर शेयर की है. वहीं इन फोटो वीडियो में फैंस को अंकिता का बेबी बंप स्पॉट हुआ है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कयास लगाएं जा रहे हैं कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं. क्या सच में अंकिता प्रेग्नेंट है ये तो अंकिता और विक्की ही जानते हैं. 


क्या सच में अंकिता प्रेग्नेंट हैं 


अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में पति विक्की के साथ 6 मंथ वेडिंग एनीवर्सरी सेलिब्रेट किया है.



एक्ट्रेस द्वारा शेयर वीडियो और फोटो में फैंस को अंकिता का बेबी बंप नजर आया. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें काफी चर्चा में है. 


 


राखी सावंत ने की पुष्टी 


अंकिता और विक्की जैन की शादी के बाद से फैंस कपल के पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. राखी सावंत ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर कहा-  उम्मीद है कि वह किसी दिन खुशखबरी देंगी. उनके इस बयान के बाद से अंकिता की प्रेग्नेंसी की खबरें काफी तेज हो गई है. 


अंकिता और विक्की ने नहीं दिया कोई रिएक्शन 


सोशल मीडिया पर एक तरफ अंकिता की प्रेग्नेंसी की खबरें काफी तेज हो गई है. वहीं अभी तक अंकिता और विक्की इस पर चुप्पी साधे हुए हैं. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है. अंकिता के फैंस को उनकी प्रेग्नेंसी की खबर का बेसर्बी से इंतजार है.  


इसे भी पढ़ेंः Jhalak Dikhhla Jaa 10: टीवी की इन दो बहुओं के नाम पर लगी मोहर, 'अनुपमा' का बेटा भी कर सकता है एंट्री



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.