नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्मों के अलावा लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. बीते 16 जुलाई को एक्ट्रेस ने अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. ऐसे में उन्हें दुनियाभर के फैंस सहित मशहूर हस्तियों ने भी ढेरों शुभकामनाएं दीं. इसी बीच अब कटरीना की शादी के भी कयास लगाए जाने लगे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं कटरीना


दरअसल, कटरीना पिछले कुछ वक्त से एक्टर विक्की कौशल के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं.



हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कुबूल नहीं किया है. वहीं, अब लगता है कि कटरीना के फैंस ही नहीं, बल्कि उनके करीबी भी उन्हें दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं.


सलमान खान (Salman Khan) के हेयरस्टाइलिस्ट ने दी बधाई


हाल ही में कटरीना को जन्मदिन की बधाई देते हुए सुपरस्टार सलमान खान के स्टाइलिस्ट ऐश्ले रिबेलो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में कटरीना की एक फोटो शेयर की है. इसमें कटरीना वेडिंग गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फैप्पी बर्थडे कटरीना कैफ, यह जल्द ही हकीकत हो जाए.'


कटरीना और विक्की की शादी के लग रहे हैं कयास


अब ऐश्ले का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसी के साथ लोग कटरीना और विक्की कौशल की शादी के कयास लगाने लगे हैं.



बता दें कि कुछ दिन पहले ही अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने कटरीना और विक्की के रिश्ते पर मुहर लगाई थी.


इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं कटरीना


कटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी वक्त से वह रोहित शेट्टी के निर्देशन के बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार को लीड रोल में देखा जाने वाला है. इसके अलावा कटरीना जल्द ही 'फोन भूत' में भी दिखाई देने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, वीडियो देख थम गई निगाहें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.