VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, वीडियो देख थम गई निगाहें

मलाइका अरोड़ा ने हमेशा ही अपने स्टाइलिश अवतार से लोगों को दीवाना बनाया है. अब एक बार फिर से उनकी एक बोल्ड वीडियो काफी चर्चा में आ गई है. जिसे एडिट करके बनाया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2021, 02:25 PM IST
  • मलाइका के बोल्ड अवतार ने फिर दीवाना बनाया है
  • मलाइका इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं
VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, वीडियो देख थम गई निगाहें

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्टिंग करियर बेशक कुछ खास नहीं रहा, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. मलाइका अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी सभी पोस्ट में वह सभी का ध्यान खीचती हैं.

फैंस ने किया एडिट

इसी बीच अब मलाइका की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं. इस वीडियो में उनका सबसे बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

वहीं, हमेशा की तरह वह यहां बेहद खूबसूरत भी दिख रही हैं. दरअसल, मलाइका की इस वीडियो को उनके एक फैन शेफ सौरभ ने कई अवतारों को जोड़कर तैयार किया है.

मलाइका ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि सौरभ इससे पहले भी मलाइका के कुछ बोल्ड अवतारों को एडिट कर चुके हैं. अब मलाइका ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर पोस्ट किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वीकेंड फील्स.' इसी के साथ उन्होंने सौरभ का शुक्रिया भी अदा किया है. मलाइका ने बताया कि उन्हें ये एडिटिंग बहुत पसंद आई है.

मलाइका पर टिकी फैंस की निगाहें

इस वीडियो में मलाइका अलग-अलग अंदाज में अपना बोल्ड अंदाज दिखा रही हैं. इसे देखकर फैंस की निगाहें एक बार फिर से उन पर जाकर टिक गई हैं. वहीं मलाइका के फिटनेस ने भी दीवाना बनाया है.

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार को खोने के गम से बाहर नहीं पा रहे धर्मेंद्र, फिर छलके आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़