Isha Ambani in India: भारत के सबसे ज्यादा अमीर लोगों में शआमिल अंबानी परिवार हमेशा किसी ना किसी खास वजह से सुर्खियों में रहता ही है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी नाना-नानी बन गए है. ऐसे में उनकी खुशी का ठिकाना कैसे नहीं रहता. जैसे ही बेटी ईशा अंबानी जुड़वां बच्चों को लेकर मायके आईं तो पूरा परिवार गाजे-बाजे के साथ रिसीव करने पहुंचे गया.



लॉस एंजेलिस में जन्मे बच्चे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा अंबानी ने लॉस एंजेलिस में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. अपने जुड़वा बच्चों को लेकर जैसे ही वो भारत पहुंची तो अंबानी परिवार की खुशियों का ठिकाना ही नहीं रहा. नीता अंबानी ने अपने नाती नातिन को सीने से लगा लिया और उन्हें निहारती ही रहीं. ऐसे में खबरें सामने आ रही हैं कि बेटी के आने की खुशी में अंबानी परिवार ने 300 किलो सोना दान करने की ठानी है. 



तीन साल बाद बनीं मां


12 दिसंबर 2018 को ईशा अंबानी की शादी पीरामल इंडस्ट्रीज के मालिक आनंद पीरामल से हुई थी.19 नवंबर 2022 को ईशा ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. ईशा और आनंद ने दोनों का नाम आदिया और कृष्णा रखा है. बता दें कि शादी के तीन साल बाद दोनों माता-पिता बने हैं.



मामा हुए मोटे


नीता अंबानी के अलावा एयरपोर्ट पर बच्चों के दोनों मामा आकाश और अनंत अंबानी भी पहुंचे. ऐसे में वीडियोज के वायरल होते ही लोग आकाश औऱ अनंत के मोटापे पर कमेंट करने लगे. सभी यूजर्स का कहना था कि ये तो पतले हो गए थे लगता है फिर से मोटे हो गए.


ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.