नई दिल्ली: बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है लेकिन शो के कंटेस्टेंट्स की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इन दिनों समर्थ और ईशा का रिश्ता सुर्खियों में बना हुआ है. खबरें आ रही है कि ईशा और समर्थ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. हाल ही में बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी में दोनों के ब्रेकअप के रुमर्ड तेज हो गए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा और समर्थ के रिश्ते में आई दरार 
बिग बॉस 17 में ईशा और समर्थ का रिश्ता काफी चर्चा में रहा है. दोनों के गेम ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है.  बिग बॉस हाउस में दोनों का रोमांस काफी चर्चा में बना था. वहीं बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही दोनों की राहें अलग होने की खबरें सामने आ रही है. दरअलस समर्थ और ईशा ने बिग बॉस 17 की पार्टी में एक साथ एंट्री नहीं की थी जिसके बाद से दोनों के अलग होने के क्यास लगाए जा रहे हैं. 


आधिकारिक पुष्ठि नहीं मिली 



समर्थ और ईशा दोनों ने पैपराजी के समाने एक दूसरे का था भी पोज नहीं दिए. जिसके बाद से चर्चा तेज हो गई है कि दोनों के बीच दूरी आ गई है वहीं दोनों का ब्रेकअप हो सकता है. लेकिन अभी तक दोनों के रिश्ते को लेकर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 


अभिषेक और मुनव्वर ने की थी भविष्यवाणी 
समर्थ और ईशा के रिश्ते को लेकर अभिषेक और मुनव्वर ने भविष्यवाणी की थी कि दोनों का ब्रेकअप हो जाएगा. बिग बॉस 17 से बाहर जाते हैं दोनों अलग हो जाएंगे. ईशा और समर्थ के ब्रेकअप की खबरों को पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. क्योंकि ईशा या फिर समर्थ की तरफ से अभी तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. 


ये भी पढ़ें- नम्रता शिरोड़कर के सामने महेश बाबू ने रखी थी ये शर्त, ऐसे शादी के मंडप तक पहुंचा रिश्ता


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.