नई दिल्ली: 'दृश्यम 2' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) जल्द ही मां बनने वाली हैं. अब उन्होंने आधिकारिक तौर पर ये खुशखबरी अपने सभी चाहने वालों को सुना दी है. कुछ दिन पहले ही इशिता को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. इसके बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी कंफर्म हो गई थी. लेकिन इशिता और पति वत्सल सेठ ने इतनी बड़ी गुडन्यूज अब आधिकारिक तौर पर दी है. दोनों अपने सोशल मीडिया पेज पर बेबी बंप के साथ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूबसूरत तस्वीरों के साथ दी गुडन्यूज


लेटेस्ट फोटोज में वत्सल सेठ और इशिता समुद्र किनारे नजर आ रहे हैं. यहां दोनों ने मैचिंग आउटफिट्स कैरी किए हैं.



फोटोज में देखा जा सकता है कि वत्सल अपने घुटनों पर बैठे हैं और इशिता के बेबी बंप पर किस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में सूर्यास्त का सीन इनकी फोटोज को और प्यारा बना रहा है.


इशिता-वत्सल को मिल रही हैं शुभकामनाएं


कपल ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बेबी ऑन बोर्ड'. इसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी भी बनाया है. ये खुशखबरी सुनाते ही दोनों को सोशल मीडिया पर ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं आम लोगों से लेकर मशहूर हस्तियां तक इशिता और वत्सल को बधाई दे रही हैं.


2017 में हुई थी इशिता और वत्सल की शादी


गौरतलब है कि इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. अब पहली बार दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं. 6 साल बाद कपल के घर खुशियों ने दस्तक दी है. ऐसे में दोनों के चाहने वाले भी बहुत खुश हैं.


ये भी पढ़ें- इस एक्टर ने किया उर्फी जावेद के किन्नर होने का दावा, बोले- 'कोर्ट में पेश करूंगा सबूत'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.