नई दिल्ली:Tanushree On Ishita Pregnancy: बॉलीवुड में अपने बोल्ड अवतार से खलबली मचाने वाली तनुश्री दत्ता इन दिनों अपनी बहन इशिता दत्ता की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले ही इशिता दत्ता की गोद भराई हुई थी, जिसमें तनुश्री दत्ता भी सिंपल लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तनुश्री ने बताया कि उन्हें इशिता की प्रेग्नेंसी के बारे में पता नहीं था. सोशल मीडिया पर इशिता की तस्वीरें देखकर एक्ट्रे को पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तनुश्री ने की इशिता को लेकर भविष्यवाणी


तनुश्री ने बहन के बच्चे को लेकर एक भविष्यवाणी भई की है. एक्ट्रेस ने कहा कि इशिता को बेटा होगा. तनुश्री ने कहा- 'मुझे ऐसा आभास होता है कि इशिता एक बेटे को जन्म देगी.' एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनके माता-पिता इशिता के मां बनने को लेकर बहुत खुश हैं. उन्होंने बच्चे के लिए कुछ नाम सोच रखे हैं. हालांकि पहले देखते हैं कि क्या होता है लड़की या लड़का. इसके बाद वो वत्सल और इशिता को कुछ नाम बताएंगी. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके सोचे हुए नाम आधायात्म से जुड़े हुए हैं.


मासी बनने को बेकरार तनुश्री


जब तनुश्री से पूछा गया कि क्या इशिता और वत्सल ने बच्चे के लिए कमरा तैयार कर लिया गया है और उसके लिए खरीदारी शुरू कर दी है? इसपर तनुश्री ने कहा कि 'उन्हें ऐसा लगता है कि कमरा तैयार है और जहां तक खरीदारी का सवाल है तो सभी लोगों ने बच्चे के लिए कुछ-कुछ सामान खरीदना शुरू कर दिया है.



एक्ट्रेस ने बताया परिवार में सभी बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि वो मासी बनने वाली हैं तो वो कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हैं.


बेबी शावर की तस्वीरें वायरल


बता दें कि कुछ दिन पहले ही इशिता दत्ता का धूमधाम से बेबी शॉवर हुआ था, जिसमें वो पिंक साड़ी के साथ ट्रैडिशनल लुक में दिखाई दी थीं. इशिता ने फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.उन्होंने कैप्शन में लिखा था-'लव लाफ्टर आभार खुशी का आशीर्वाद.. यह वह दिन था जो हम मांग सकते थे, आप सभी की विशेज और प्यार के लिए शुक्रिया. फंक्शन के कुछ पल. उन लोगों के लिए जो देर से आए हैं, हम उन तस्वीरों में से कुछ को दोबार शेयर कर रहे हैं.' फोटोज में काजोल भी नजर आ रही हैं.


इसे भी पढ़ें- जब Priyanka Chopra की अंडरवियर देखने की डिमांड कर बैठा था डायरेक्टर, ऐसे फिल्म से छुड़ा था पीछा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.