नई दिल्ली:Jibraan Khan: 21 जून को फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' रिलीज होने वाली है. पिछले कई दिनों से फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसे प्रदर्शन करेगी यह तो रिलीज के बाद पता चलेगा, लेकिन उससे पहले हम आपको इस फिल्म में काम कर रहे अभिनेता जिब्रान खान और करीना कपूर से जुड़ा एक पुराना किस्सा बता रहे हैं. इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिब्रान खान, करीना कपूर के साथ कर चुके हैं काम


जिब्रान खान करण जौहर की हिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख खान और काजोल बेटे के रोल में नजर आए थे. उनके किरदार का नाम क्रिश था. एक हालिया इंटरव्यू में जिब्रान खान ने इसी फिल्म से जुड़ा किस्सा शेयर किया, जब एक लंबे डायलॉग को बोलने में उन्हें काफी दिक्कत हो रही थी.


करीना ने की थी एक्टर की मदद


जिब्रान ने बताया कि फिल्म में एक सीन था, जिसे करने में उन्हें परेशानी हो रही थी. फिर करीना कपूर खान ने उनकी मदद की थी. वह सीन था जहां राष्ट्रगान के बाद जिब्रान खान को एक  इमोशनल स्पीच बोलनी थी.  जिब्रान ने बताया कि इस सीन को करते हुए बार-बार उनकी टूथकैप गिर जाती थी. वहीं सेट पर मौजूद लोगों को उनके पास बार-बार भागना पड़ता था. फिर करीना ने सबको शांत रहने के लिए कहा और बोलीं कि  बच्चे को अपना समय लेने दो.


करीना कपूर की तारीफ की


जिब्रान ने करीना कपूर की जमकर तारीफ की . उन्होंने कहा कि करीना ने उनके साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया. बार-बार रीटेक के बावजूद करीना सीन शूट करती रहीं, वो इरिटेट नहीं हुईं. जिब्रान ने कहा कि करीना काफी प्रोफेशनल हैं और यही वजह है कि ये लोग सुपरस्टार हैं. बता दें कि 'इश्क विश्क रिबाउंड' में जिब्रान खान के साथ पश्मीना रोशन, रोहित सराफ और नैला ग्रेवाल भी लीड रोल में हैं.


ये भी पढ़ें- Shoaib Ibrahim Birthday: बेहद फिल्मी हैं शोएब इब्राहिम- दीपिका कक्कड़ की लव स्टोरी, एक्टर से शादी के लिए एक्ट्रेस ने बदला धर्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप