नई दिल्ली:Shrenu Parikh Wedding: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस श्रेनू पारेख घर-घर में पॉपुलर फेस हैं. अब एक्ट्रेस अपनी लाइफ के नए फेज की शुरुआत करने वाली हैं. श्रेनू शादी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अक्षय म्हात्रे संग इसी साल सात फेरे लेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिसंबर में शादी करेंगी श्रेनू


श्रेनू पारेख ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थामे नजर आ रही हैं. दोनों के हाथों में कलावा बंधा हुआ दिख रहा है. इस फोटो में उन्होंने कैप्शन में लिखा- गाना पुराना है, पर फीलिंग्स फ्रैश है. 45daystogo. 


दोस्तों और फैंस ने किया विश



श्रेनु की पोस्ट के बाद फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं फैंस ने भी कपल को बधाई दी है. अधविक महाजन, अलिशा पंवार, मानसी श्रवास्तव सहित कई सेलेब्स ने पोस्ट पर रिएक्ट किया था. वहीं एक्टर  नकुल मेहता, कृष्णा मुखर्जी ने श्रेनु की पोस्ट लाइक की है. 


कब और कहा होगी शादी?


श्रेनु और अक्षय की लव लाइफ की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2021 में हुई थी. वो शो घर एक मंदिर में साथ काम करने के दौरान मिले थे. इसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. कपल की रोका सेरेमनी भी हो गई है. मीडिया से बात करते हुए कपल ने कहा कि वो दोनों दिसंबर के आखिरी हफ्ते में शादी के बंधन में बंधेंगे.उनकी शादी श्रेनु के होमटाउन वडोदरा में होगी.


ये भी पढ़ें- Athiya Shetty Birthday: के एल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात, बेहद फिल्मी है कपल की लव स्टोरी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.