नई दिल्ली: Pushpa: अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' के प्रोडक्शन हाउस मैथ्री मूवी मेकर्स के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग द्वारा छापेमारी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अधिकारियों को शक है कि कंपनी को विदेशी फंडिंग मिली है. अवैध फंडिंग के शक में आयकर विभाग ने प्रोडक्शन कंपनी के मालिकों यलमंचिली रविशंकर, नवीन और चेरुकुरी मोहन सहित 15 ठिकानों पर छापेमारी की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इनकम टैक्स टीम पहुंची हैदराबाद 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आयकर विभाग की कई टीम पड़ताल करने के लिए हैदराबाद पहुंची है. बता दें कि विभाग की तरफ से कार्रवाई को लेकर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है. 


कई सुपरहिट फिल्मों का कर चुकी हैं निर्माण 
मैथ्री मूवी मेकर्स फिल्म प्रोडक्शन कंपनी अब तक कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं.  बता दें कि हाल ही में कंपनी ने कई साउथ स्टार्स को बड़ी रकम देकर फिल्मों में साइन किया है. इस लिस्ट में पवन कल्याण, बाल कृष्ण और चिरंजीवी का नाम शामिल है.  पवन कल्याण की फिल्म उत्साद इसी बैनर तले बन रही हैं, जो कि अगले साल 2023 में रिलीज होगी. 


इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ दायर किया मुकदमा, ठगी केस में दिए थे झूठे बयान 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.