नई दिल्ली: मनी लॉल्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलों का कोई अंत नहीं है. बता दें कि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रेग्युलर जमानत याचिका  पर आज पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई जारी है. ऐसे में जैकलीन कोर्ट पहुंच चुकी हैं जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.


पिंकी ईरानी भी हुईं पेश


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैकलीन फर्नांडिस के अलावा कोर्ट में पिंकी ईरानी भी पेश हुईं. जहां पिंकी के वकील से जवाब में पूचा गया कि क्या आपको सभी दस्तावेज की कॉपी मिल गई. वहीं जैकलीन फर्नांडिस को अंतरिम बेल दे दी गई. जबकि जैकलीन फर्नांडिस पर ED ने इल्जाम लगाए कि उनकी ओर से जांच में किसी भी तरह से सहयोग नहीं किया गया है और सबूतों के सामने आने पर ही खुलासा हुआ.



जैकलीन पर लगाए गंभीर आरोप


ईडी ने कोर्ट में ये भी बताया कि जैकलीन को सुकेश ने अपनी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में 10 दिनों के भीतर ही बता दिया था. वो कोई आम इंसान नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस हैं और उनके अपने फाइनेंशियल रिसॉर्स भी हैं. बता दें कि अभी भी 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद है.


सुकेश की चिट्ठी


हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर की चिट्ठी भी काफी वायरल हुई. उसमें उ्नहोंने जैकलीन को बेकसूर बताया और बताया कि दोनों के बीच एक रोमांटिक रिलेशनशिप था. जैकलीन को जो भी गिफ्ट्स दिए गए थे वो प्यार में दिए गए थे. 17 अगस्त को जैकलीन के खिलाफ ईडी ने चार्जशीट दाकिल कर उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग में दोषी पाया था.


ये भी पढ़ें: Bday Special: हर्षवर्धन कपूर ने जब बताया था अपना स्ट्रगल, कैसे पाई-पाई जोड़कर लाना चाहते थे अपनी पसंदीदा कार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.