नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) ने एक बार फिर से अपना बेबाक अंदाज दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने कुछ ही देर पहले ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए अपना स्टाइलिश लुक फैंस के साथ शेयर किया है. जैकलीन यहां लैवेंडर शेड की रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट दिख रही हैं Jacqueline Fernandez


जैकलीन ने इस फोटोशूट के लिए ऑफ शोल्डर फुल स्लीव्स ब्लाउज और थाई हाई स्लिट स्कर्ट कैरी की है. एक्ट्रेस ने इसके साथ न्यूड सटल मेकअप रखा है. जैकलीन ने ब्राउन लिपस्टिक और स्मोकी आईज रखी हैं.



इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ मैसी टच देकर ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं.


जैकलीन की अदाओं ने किया मदहोश


जैकलीन के चाहने वालों के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद किया है. एक्ट्रेस ने सोफे पर बैठकर अपने इस ग्लैमरस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. जैकलीन के फैंस तो उनकी अदाओं पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही घंटों में जैकलीन की फोटोज पर 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी जैकलीन


जैकलीन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में भी कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस क्रैक टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद जैकलीन को 'फतेह' फिल्म में भी देखा जाने वाला है. एक्ट्रेस के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.


ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: जल्द बंद होने वाला है कपिल शर्मा का शो, इस वजह से लिया बड़ा फैसला!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.