नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जब अपने कार से कहीं जा रही होती हैं, तो इस दौरान उनके पास कई सारे बच्चे आ जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि बच्चे एक्ट्रेस की तारीफ करते हैं और उनके नाम को भी काफी सुंदर बताते हैं. इसके बाद खुश होकर अभिनेत्री बच्चों को चॉकलेट देती हैं.


अब जैकलीन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.



यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. महज 20 घंटे में इस वीडियो पर करीब दो लाख से अधिक व्यूज मिले हैं. 


54.9 मिलियन यूजर्स जैकलीन को करते हैं फॉलो
बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहती हैं. यही वजह है कि एक्ट्रेस के फैंस को उनके फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार होता है. जैकलीन के इंस्टाग्राम को करीब 54.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. यही वजह है कि एक्ट्रेस द्वारा कोई भी फोटोज या वीडियोज पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. 


इस फिल्म में जल्द नजर आएंगी जैकलीन
यदि जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही भूत पुलिस फिल्म में दिखने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और सैफ अली खान भी दिखेंगे. इसके बाद अभिनेत्री सर्कस और बच्चन पांडे फिल्म में भी दिखेंगी.


ये भी पढ़ें- Neha Marda ने किया खुलासा, लॉन्ग डिस्टेंस में इस तरह लगाती हैं रोमांस का तड़का


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.