नई दिल्ली: Janhit Mein Jaari Box Office Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जनहित में जारी' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फैंस काफी लंबे वक्त से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती नहीं दिख रही है. ये मूवी कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करती है, फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है 'जनहित में जारी'


हालांकि फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन अपनी कमाई में 60 फीसदी से ज्यादा का उछाल दर्ज करके अपने निर्माताओं की आस बनाए रखी है, लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस की रेस में बने रहने के लिए रविवार को कुछ कमाल करके दिखाना होगा.



अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने अब 'जनहित में जारी' के दूसरे दिन का कारोबार शेयर करते हिए ट्वीट किया है. बता दें कि फिल्म ने शनिवार को 82 लाख रुपये का बिजनेस किया है. 


फिल्म ने शनिवार को कमाए इतने करोड़ 


इसी के साथ फिल्म अब तक [शुक्रवार-43 लाख रुपये, शनिवार-82 लाख रुपये] 1.25 कोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. ऐसे में अब ये मेकर्स के लिए थोड़ी चिंता की बात जरूर हो सकती है. अब अगर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखनी है तो इसे वीकेंड पर बेहतर प्रदर्शन करना होगा. फिल्म का ट्रेलर काफी इंप्रेसिव और शानदार था. 


फिल्म नहीं कर पाई बेहतर प्रदर्शन


माना जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का बिजनेस करेगी, हालांकि ऐसा कुछ भी होता नहीं दिख रहा. गौरतलब है कि फिल्म 'जनहित में जारी' का निर्देशन जय बंटू सिंह कर रहे हैं, जबकि फिल्म की कहानी को राज शांडिल्य ने लिखा है. वहीं फिल्म में विजय राज भी नजर आएंगे.  


ये भी पढ़ें- टू पीस में 'द फैमिली मैन' की जोया का दिखा बोल्ड लुक, समुद्र किनारे दिए ऐसे पोज



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.