नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर राजनीति से जुड़े मुद्दे पर कुछ भी बोलने से दूर भागते हैं. वहीं कुछ समय पहले जाह्नवी कपूर ने गांधी-अंबेडकर डिबेट पर अपनी राय रखी. एक्ट्रेस की बात सुन लोगों को काफी हैरानी हुई है. जाह्नवी कपूर के बयान ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी. जाह्नवी ने इंटरव्यु में खुलासा किया बयान देने के बाद वह काफी डर गई थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्नवी कपूर हो गई थी पैनिक 
जाह्नवी कपूर ने जब इंटरव्यू में गांधी-अंबेडकर डिबेट पर इतनी गहरी बात बोली तो हर कोई हैरान हो गया था. लोगों का कहना था कि जाह्नवी को इस मुद्दे पर बोलने के लिए उनकी पीआर टीम ने ही ट्रेंड किया होगा. लेकिन ऐसा नहीं था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया है कि उनकी टीम को तो पता भी नहीं था कि वह इस बारे में कुछ बोल देंगी. एक्ट्रेस बयान देने के बाद पैनिक हो गई थी. उन्हें डर था कि कहीं उनके बयान से कुछ बवाल न मच जाए. 


गांधी-अंबेडकर डिबेट पर बोलने के बाद डरी जाह्नवी 
जाह्नवी कपूर ने बोला कि उस इंटरव्यू के खत्म होने के बाद मैंने अपने पीआर को देखा कि मैंने कुछ गलत तो नहीं बोल दिया, पीआर टीम ने बोला कि यह बात उठाई जा सकती है लेकिन देखते हैं क्या होगा. मैं घबरा गई थी. उन्हें र था कि बयान की वजह से कहीं फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज को दिक्कत न हो जाए. 


पैनिक हो गई थी एक्ट्रेस 
इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने आगे बोला कि मुझे नहीं पता था कि यह सबी बात है या नहीं. मेरे पीआर भी बहुत पैनिक होने लगे थे. पीआर टीम ने बोला कि उस पार्ट को एडिट करा देते हैं हमे फालतू का अटेंशन नहीं चाहिए. पीआरटीम ने पब्लिकेशन से बोला लेकिन उन्होंने इसे एडिट करने से मना कर दिया. ऐसे में जाह्नवी परेशान हो गई थी. 


ये भी पढ़ें- Kissa-E-Rekha: 'शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल औरत को देखा है?' जब इस सवाल का रेखा ने दिया था होश उड़ा देने वाला जवाब


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.