Kissa-E-Rekha: 'शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल औरत को देखा है?' जब इस सवाल का रेखा ने दिया था होश उड़ा देने वाला जवाब

Kissa-E-Rekha: हिंदी सिनेमा में बनीं कई प्रेम कहानियां आज भी मशहूर हैं. उनमें से एक है रेखा और अमिताभ बच्चन की. दोनों के किस्से आज भी माया नगरी की गलियों में तरोताजा से हैं. भले ही रेखा किसी का नाम न लें, लेकिन डंके की चोट पर इजहारे मोहब्बत करना नहीं भूलतीं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 23, 2024, 08:34 AM IST
  • अमिताभ बच्चन से बेहद मोहब्बत करती थीं रेखा
  • दोनों की लव स्टोरी आज भी है मशहूर
Kissa-E-Rekha: 'शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल औरत को देखा है?' जब इस सवाल का रेखा ने दिया था होश उड़ा देने वाला जवाब

नई दिल्ली:Kissa-E-Rekha: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर लाइम लाइट में रहते हैं.  अक्सर फिल्मों में रेखा का प्यार अधूरा ही दिखाया गया है. वैसे ही रियल लाइफ में भी उनकी लव स्टोरी पूरी न हो सकी. रेखा और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों एक-दूसरेको दिल दे बैठे थे. जहां रेखा ने हमेशा डंके की चोट पर अपने प्यार का इजहार किया... वहीं अमिताभ बच्चन ने हमेशा चुप्पी साधे रखी. 

फिल्मों से दूर हो गईं रेखा

रेखा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन वह रियलिटी शोज में नजर आ जाती हैं. शोज में वो कई बार अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से लोगों के बीच शेयर करती दिखती हैं. वहीं दर्शक भी रेखा को देख बेहद खुश हो जाते हैं.

'शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल औरत को देखा है?'

ऐसा ही तब एक बार हुआ जब रेखा इंडियन आइडल के सेट पर बतौर गेस्ट पहुंची थीं. शो के होस्ट जय भानुशाली ने शो की जज नेहा कक्कड़ और रेखा जी से पूछा-क्या कभी आपने किसी शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल औरत को देखा है? जय का सवाल सुनकर हर कोई शॉक्ड हो गया. लेकिन रेखा ने कुछ ऐसा कहा कि सबके होश उड़ गए.

रेखा ने दिया जवाब

रेखा ने जय का सवाल सुना. बिना वक्त गवाएं उन्होंने कहा- 'मुझसे पूछिए ना.' रेखा का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद दर्शक से लेकर जजेस तक हर कोई हैरान रह गया. थोड़ी देर बाद सब जोर-जोर से हंसने लगे. लेकिन रेखा की आंखों में अधूरी मोहब्बत का दर्द साफ झलक रहा था. 

जया बच्चन की एक बात सुन बिग बी की लाइफ से दूर हो गईं थी रेखा

कहते हैं कि जैसा रेखा ने हर मुमकिन कोशिश की थी अमिताभ बच्चन को पाने के लिए...वैसे ही जया ने हर वो पैतरा आजमाया, जिससे उनकी बसाबसाया घर न टूटे. रेखा और अमिताभ का प्यार परवान चढ़ रहा था. तभी जया ने रेखा को घर पर डिनर के लिए इनवाइट किया था. कहा जाता है ये वहीं समय था जब जया ने रेखा को अमिताभ की पत्नी होने का रुतबा दिखाया था. जया ने रेखा से साफ कह दिया था, वह चाहे कितनी भी कोशिश करलें, लेकिन वह अमिताभ बच्चन को कभी नहीं छोड़ेंगी न ही तलाक देंगी. जया की इस बात ने रेखा को अंदर तक हिला दिया था. वह समझ गईं थी कि उनका पीछे हटना ही बेहतर होगा.

ये भी पढ़ें- अन्वी कामदार के बाद इस इन्फ्लुएंसर की सांप काटने से हुई मौत, 2 दिन पहले शेयर की थी आखिरी रील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़