नई दिल्ली: साल 2022 जान्हवी कपूर के लिए बेहद खास रहा है. इस साल अभिनेत्री की दो फिल्में आईं, जिनमें दर्शकों को जान्हवी का अभिनय बेहद पसंद आया था. जहां जान्हवी की फिल्म 'गुडलक जैरी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी, वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'मिली' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. अब उनके फैंस मिली का घर बैठे आनंद ले सकते हैं. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. वहीं अमिताभ बच्चन की मल्टी स्टारर फिल्म 'ऊंचाई' भी ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mili हुई रिलीज


जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' आज यानी 30 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है. नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें जान्हवी लोगों इस बारे में बता रही हैं. वीडियो में अभिनेत्री थर-थर कांपते हुए जाई-कंबल ओढ़ती हैं, लेकिन फिर भी उनकी कंपकंपी छूटती रहती है. इसके बाद उनसे पूछा जाता है कि क्या एसी बंद कर दें. इश पर एक्ट्रेस कहती हैं कि नहीं मैं तो सिर्फ अपनी फिल्म 'मिली' देखने की तैयारी कर रही हूं, जो नेटफ्लिक्स पर आज से स्ट्रीम हो रही है.


ऊंचाई की ओटीटी रिलीज


दोस्ती की मिसाल पेश करती 'ऊंचाई' दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब रही. ये फिल्म सिनेमाघरों में 11 नंबर 2022 को रिलीज हुई थी. काफी कम स्क्रीन्स होने के बावजूद फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.



फिल्म रीजल के डेढ़ महीने बाद अब राजश्री प्रोडक्शन इसकी ओटीटी रिलीज की तैयारी में जुट गया है. फिल्म नए साल के पहले हफ्ते में ही ओटीटी पर दस्तक देगी.


uunchai को यहां देखें


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऊंचाई का 6 जनवरी 2023 को वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होने जा रहा है. इसे जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा. फिल्म की कहानी में अमित (अमिताभ बच्चन), जावेद (बोमन ईरानी), और ओम (अनुपम खेर) तीन बुजुर्ग दोस्त हैं, जो अपने दिवंगत दोस्त भूपेन (डैनी डेंजोंगपा) की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए एवरेस्ट बेस कैंप तक जाते हैं. उनका सफर पर ही फिल्म की कहानी है.


ये भी पढ़ें- Ali baba dastaan e kabul: तुनिषा के निधन के बाद 'अलीबाबा' होगा ऑफएयर!, नए चेहरे के साथ मेकर्स करेंगे नई शरुआत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.