नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज वह न सिर्फ अपनी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, बल्कि खुद के नाम से भी मशहूर हैं. जाह्ववी कभी अपने काम के कारण तो, कभी अपनी बोल्डनेस की वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं. जाह्ववी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो सभी का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दिवाने रहते हैं. 


जाह्ववी कपूर 'मिली' को लेकर चर्चा में हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्नवी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिली' (Mili) को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले वह अपने सिजलिंग फोटोशूट से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से जाह्नवी ने फैंस पर सादगी का जादू चलाया है. 


जाह्ववी ने साड़ी दिखाईं अदाएं


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में जाह्नवी को व्हाइट कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज पेयर किया है.



इस लुक को कंप्लीट करने के लिए जाह्नवी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां उन्होंने कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स कैरी किए हैं.


बेहद खूबसूरत लग रही हैं जाह्ववी 


इस लुक में जाह्नवी वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कैमरे में सामने एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं देखकर फैंस भी उनकी फोटोज को लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी 


वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में बिजी हैं. उनके पास कॉमेडी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी पाइपलाइन में है. वहीं जाह्नवी जल्द वरुण धवन के साथ रोमांटिक-कॉमेडी 'बवाल' में भी नजर आएंगी.


ये भी पढे़ं- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट के सामने आया सवि का सच, पाखी की जिंदगी में फिर तूफान ने दी दस्तक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.