नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर जाह्नवी कपूर का स्टाइलिश लुक वायरल रहता हैं. एक बार पर जाह्नवी कपूर अपने स्टाइलिश अवतार से इटंरनेट पर धमाल मचा रही है. जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत और स्टनिंग लुक शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रीन साड़ी में ढाया कहर 



जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत लुक शेयर किया है. जाह्नवी कपूर ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. जाह्नवी कपूर ने ग्रीन कलर की साड़ी के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप और और खुले बालों में जाह्नवी कपूर बेहद स्टनिंग लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस खूबसूरत अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 


जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट 
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आएंगी. फिल्म में वह पहली बार वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म में भी नजर आएंगी. 


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टनिंग फोटो से भरा हुआ है. जाह्नवी कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना ग्लैमरस लुक शेयर कर लाखों फैंस को हैरान कर देती हैं.


इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली - द बिगिनिंग' ने पूरे किए 8 साल, प्रभास की फिल्म के इन डायलॉग्स ने फैंस को किया दीवाना 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप