नई दिल्ली:  जाह्नवी कपूर बी टाउन की स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं. जाह्नवी अक्सर अपने फैंस स्टाइल से लाखों फैंस का दिल जीत लेती हैं. एक बार फिर जाह्नवी कपूर अपनी बोल्ड अंदाओं से लोगों की धड़कनें तेज कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना स्टाइलिश लुक शेयर किया है. आइए डालते हैं एक नजर 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीप नेकलाइन आउटफिट में ढाया कहर 



जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है. ब्लू कलर की डीप नेकलाइन ड्रेस में जाह्नवी कपूर बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है.  लाइट मेकअप में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 


जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट 
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें हाल में जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आई हैं. फिल्म में वह पहली बार वरुण धवन के साथ नजर आई हैं. इसके अलावा वह मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म में भी नजर आएंगी. 


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टनिंग फोटो से भरा हुआ है. जाह्नवी कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना ग्लैमरस लुक शेयर कर लाखों फैंस को हैरान कर देती हैं. 


इसे भी पढ़ें:  जब धनुष के लुक्स का उड़ाया जाता था मजाक, सेट पर बुलाते थे ऑटो ड्राइवर बुलाते 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.