नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो आज सिर्फ अपने ही दम पर एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ-साथ बोल्डनेस और स्टाइलिश अदाओं से भी लोगों को अपना दिवाना बनाया है. आज दुनियाभर के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब फिर से उनका नया लुक काफी वायरल होने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्नवी कपूर ने दिखाई किलर अदाएं


जाह्नवी ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना लुक दिखाते हुए एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए जाह्नवी ने स्लीवलेस सिल्वर शिमर ड्रेस कैरी की है.



उन्होंने अपनी अदाएं दिखाते हुए पानी में फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. उन्होंने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ब्राउन लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है.


बेहद हॉट दिख रही हैं जाह्नवी


जाह्नवी इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. चाहने वाले उनकी उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस से लेकर कई मशहूर हस्तियों ने भी जाह्नवी को हॉट बताते हुए तारीफ की है. वहीं, कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर


दूसरी ओर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'देवरा' और 'उलझ' फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. जाह्नवी के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Bhumi Pednekar Photos: भूमि पेडनेकर ने दिखाया स्टाइल, स्वैग में दिए कैमरे के सामने पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.