नई दिल्ली: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी एक बाद एक रिलीज हो रही फिल्मों की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं, एक्ट्रेस ने भी हर अंदाज में हमेशा खुद को साबित किया है. जाह्नवी किसी भी किरदार में बहुत खूबसूरती से खुद को ढाल लेती हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जी रही है. इसके अलावा उन्होंने अपने स्टनिंग स्टाइलिश लुक्स के कारण भी लोगों का ध्यान हमेशा अपनी ओर खींचा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Janhvi Kapoor के सिजलिंग लुक पर टिकी नजरें


जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए नया लुक शेयर किया है.



लेटेस्ट फोटोशूट के लिए जाह्नवी ने फ्लोरल प्रिंटेड बॉडी फिट गाउन कैरी किया है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट में अपना कर्वी फिगर दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं.


जाह्नवी की अदाओं ने किया मदहोश


जाह्नवी ने अपने इस ग्लैमरस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ है. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बवाल'. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस ने उन्हें हॉट बतातें हुए कई कमेंट्स किए हैं.


इन फिल्मों मे दिखेंगी जाह्नवी कपूर


दूसरी ओर जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इन दिनों वह 'बवाल' को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में जाह्नवी पहली बार वरुण धवन के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'देवरा' और 'उलझ' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- Stree 2 Teaser OUT: इस बार 'सरकटे' का होगा आतंक, राजकुमार लेकर आए टीजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.