नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. उन्होंने बतौर बाल कलाकार के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. जन्नत मजह 20 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. ऐसे में जन्नत को अक्सर कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिलते रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जन्नत ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक


जन्नत अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण, तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. वहीं, दूसरी ओर वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से जन्नत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 


जन्नत ने फिर खींचा लोगों का ध्यान


जन्नत ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका स्टनिंग अवतार देखने को मिल रहा है.



फोटोज में उन्हें व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर ओपन रखा है. 


एक्ट्रेस ने दिए एक से बढ़कर एक पोज 


इसके साथ जन्नत ने डायमंड नेकपीस और ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज दे रही हैं. अब फैंस के बीच जन्नत के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. उनके पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 


ये भी पढे़ं- सारा अली खान ने कुछ इस अंदाज में किया पापा सैफ को बर्थडे विश, ताजा की पुरानी यादें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.