नई दिल्ली: जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की है. एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों को दीवाना बना लिया है. लेटेस्ट फोटोज में जन्नत पिंक कलर की ऑफ शॉल्डर वाली शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को अलग-अलग अदाओं के साथ कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. यहां जन्नत हमेशा की तरह खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, साथ ही यहां वह बेहद हॉट भी लग रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jannat Zubair के हॉट लुक ने बनाया दीवाना


जन्नत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और सटल बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और कानों में डायमंड के ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को सॉफ्ट कर्ली लुक देकर ओपन रखा है.



इस लुक में जन्नत के चाहने वाले तो उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस की फोटोज पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट बढ़ते ही जा रहे हैं.


जन्नत ने हमेशा दिल दर्शकों का दिल


जन्नत ने भी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ही की थी. हर मौके पर उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. आज एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई है. वहीं, अपनी एक्टिंग से अब भी जन्नत सभी का दिल जीत लेती हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं.


इस प्रोजेक्ट में दिखेंगी जन्नत


जन्नत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. पिछली बार एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म कुल्चे छोले में नजर आई थीं. फिलहाल कुछ समय से जन्नत अपने अगले म्यूजिक वीडियो 'बाबू शोना मोना' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जल्द ही उनका ये सॉन्ग रिलीज होने वाला है. 


ये भी पढ़ें- Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया बॉसी अंदाज, ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए दिए पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.