नई दिल्ली: Jayam Ravi divorce Rumours: तमिल एक्टर जयम रवि जो बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं. कुछ साल पहले जयम रवि ने आरती से कुछ साल पहले शादी की थी, अब उनके तलाक की अफवाहों से खबरों का बाजार गर्म हो गया है. एक ट्विटर हैंडल ने उनकी शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि जयम रवि की पत्नी आरती रवि ने उनके साथ अपनी सभी इंस्टाग्राम तस्वीरें हटा दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी ने सोशल मीडिया से हटाई शादी की तस्वीरें 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरती रवि के पास इंस्टाग्राम पर 160 से ज्यादा पोस्ट हैं. दिखाई दे रही पोस्ट में सिर्फ उनकी तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों के बाद से ही तलाक की अटकलें और तेज हो गई हैं. वहीं दूसरी तरफ आरती सोशल मीडिया पर जयम को अभी भी फॉलो करती हैं, साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में अपना मैरीटल स्टेटस मैरीड ही रखा है. बात करें दोनों के नीजी जीवन की तो कपल स्कॉटलैंड में पढ़ाई के दौरान दोस्त बने थे. 2 साल की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और साल 2009 में दोनों ने शादी कर ली. इस शादी से दोनों को दों बेटे हैं जिनके नाम हैं आरव और अयान. हालांकि, आरती और जयम रवि ने भी अभी तक इन अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है. 


बेटों को लेकर कही थी ये बात


जयम रवि ने अपनी फिल्म 'अडांगा मारू' की रिलीज के दौरान मीडिया के साथ बातचीत में अपने बेटों को लेकर बात की थी. बातचीत में एक्टर ने कहा था कि आमतौर पर परिवार के बड़े लोग लड़कों से कहते हैं कि रोना मत, लेकिन वह अपने बेटों को यह सिखाते हैं कि लड़कियों को मत रुलाओ. उन्होंने कहा, 'मैं यह प्रचार के लिए नहीं कह रहा हूं. मैं सच कह रहा हूं. मेरी फिल्म 'अडांगा मारू' भी यही कहती है, जो मुझे बहुत महत्वपूर्ण लगता है.'


जयम रवि का वर्क फ्रंट 


जयम रवि के वर्क फ्रंट की बात करें तो जयम रवि कमल हासन के साथ ठग लाइफ में नजर आने वाले थे. लेकिन शेड्यूल की वजह से उन्हें यह प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा. उनकी अगली फिल्म का नाम ब्रदर है.


य भी पढ़ें-  Karan Johar: करण जौहर को सताई पिता यश की याद, पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल नोट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप