नई दिल्ली: सिंगर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और हॉलीवुड एक्टर बेन एफ्लेक (Ben Affleck) ने फिर एतक बार शादी की है. पिछले महीने ही वो दोनों लास वेगस में शादी के जोड़े में दिखाई दिए थे. इसके बाद दोबारा एक बार फैमिली और रिश्तेदारों की मौजूदगी में उन्होंने शादी की. उनकी लाइफ के इस जरूरी इवेंट में एक हादसा भी हो गया दरअसल बेन एफ्लेक की मां क्रिस्टोफर शादी के वेन्यू में गिर गईं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


वेडिंग के फोटोज वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेन और जेनिफर की दूसरी शादी  के बेहद ही प्यारे फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दोनों की शादी के इस सेलिब्रेशन में हॉलीवुड के काफी बड़े-बड़े सितारे मौजूद थे. इस शादी में उनके बच्चे मैक्स, एमी, वॉयलेट, सरफीनिया और सेमुअल भी मौजूद थे.



20 साल पुराना प्यार लौटा


बता दें कि 20 साल पहले वो दोनों इन्गेज हुए थे, लेकिन दोनों ने अपने इस रिश्ते को सगाई पर ही रोक लिया. उसी साल किसी और से शादी कर ली. फिलहाल दोनों की दूसरी शादी से ज्यादा जेनिफर की रिंग की चर्चा की जा रही है. अंगूठी की कीमत 5 मिलियन डॉलर यानी 37 करोड़ रुपए बताई जा रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट इस अंगूठी की कीमत 76 करोड़ बता रहे हैं.


मां हुईं हादसे का शिकार


बेन एफ्लेक की मां जो शादी के वेन्यू में गोद से गिर गईं उन्हें सवाना के सेंट जोसेफ कैंडलर चिल्ड्रन अस्पताल में भर्ती करवाया गया. गोदी से गिरने पर उनका पांव कट गया. पैर की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. उन्हें इलाज के बाद व्हीलचेयर से जाते हुए स्पॉट किया गया.


ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' फेम सागर पारेख ने खुद को बताया चॉकलेटी ब्वॉय, बोले-'मेरा लुक करता है अट्रैक्ट'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.