नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर शो झनक में नया ड्रामा देखने को मिलेगा. अनिरुद्ध की हल्दी फंक्शन में अर्शी बेहोश हो जाएगी. अर्शी को बेहोश होता देख अर्शी की मां झनक पर अपना गुस्सा निकाल देगी. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनिरुद्ध और झनक एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार नहीं कर रहे हैं. झनक और अनिरुद्ध दोनों ही परेशान हो रहे होंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झनक का साथ देगी मृणालिनी 
अनिरुद्ध की हल्दी सेरेमनी में अर्शी अनिरुद्ध को हल्दी लगाने आएगी. वह अचानक बेहोश हो जाएगी. हर बार की तरह सृष्टि अर्शी पर गुस्सा करेगी. वह झनक से बोलेगी कि अनिरुद्ध को पाने के लिए तुम इतना कैसे गिर सकती हो.  मृणालिनी सृष्टि को रोकेगी और बोलेगी कि इसमें झनक की कोई गलती नहीं है. मैं यहीं पर खड़ी थी मैंने देखा है. 


आएगा बड़ा तूफान 
आने वाले एपिसोड में बड़ा तूफान आ सकता है. दरअसल अनिरुद्ध और अर्शी की शादी के बाद शो में बड़ा ट्विस्ट आनेवाला है. जब अनिरुद्ध और अर्शी की शादी होगी उसी दिन झनक बेहोश हो जाएगी. झनक को बेहोश देश अनिरुद्ध परेशान हो जाएगा. इसके बाद डॉक्टर आएगा तो शो में नया ट्विस्ट आएगा. अनिरुद्ध को पता चलेगा कि झनक प्रेग्नेंट है. 


क्या होगी अर्शी और अनिरुद्ध की शादी 
अनिरुद्ध झनक से प्यार करता है लेकिन वह अर्शी से शादी कर रहा है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में अर्शी और अनिरुद्ध की शादी को लेकर कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि क्या अर्शी और अनिरुद्ध की शादी होगी.  


ये भी पढ़ें- 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' जल्द छोटे पर्दे पर देगा दस्तक, शो में अदिति त्रिपाठी -अक्षित सुकिजा लीड रोल में आएंगे नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप