'दिल को तुमसे प्यार हुआ' जल्द छोटे पर्दे पर देगा दस्तक, शो में अदिति त्रिपाठी -अक्षित सुकिजा लीड रोल में आएंगे नजर

Dil Ko Tumse Pyar Hua: स्टार प्लस पर जल्द ही नया शो 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' टेलीकास्ट होने वाला है. शो में अदिति त्रिपाठी -अक्षित सुकिजा मुख्य किरदार में दिखने वाले हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2024, 01:01 PM IST
  • नया शो 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' जल्द होगा रिलीज
  • मेकर्स ने शो का प्रोमो किया रिलीज
'दिल को तुमसे प्यार हुआ' जल्द छोटे पर्दे पर देगा दस्तक, शो में अदिति त्रिपाठी -अक्षित सुकिजा लीड रोल में आएंगे नजर

नई दिल्ली:Dil Ko Tumse Pyar Hua: स्टार प्लस ने अपने नए शो, दिल को तुमसे प्यार हुआ के साथ एक नई दुनिया में कदम रखा है. इस शो में बतौर लीड अदिति त्रिपाठी (दीपिका) और अक्षित सुखीजा (चिराग) हैं. राजस्थान के बैकड्राप पर सेट दिल को तुमसे प्यार हुआ दीपिका चिराग की कहानी है. यह कहानी उनकी जिंदगी के इर्दगिर्द बनी हुई है, जिसमें उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है. लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या उनकी यह प्रेम कहानी समाज और परिवार को मंजूर होगी?

मेकर्स ने स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की एक दिलचस्प पहली झलक जारी की है, जहाँ अदिति त्रिपाठी (दीपिका), अक्षित सुखिजा (चिराग) और उर्वशी परदेशी (जाह्नवी) को इंट्रोड्यूस किया गया है. मेकर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो में दीपिका के जीवन ने मौजूद संघर्ष और कठिनाइयों की झलक दिखाई गई है, जो उसके घर में उसे सहनी पड़ती हैं, जहां उसकी सौतेली मां और सौतेली बहन के साथ बुरा बर्ताव करती हैं.

इसी दौरान चिराग की मुलाकात दीपिका से एक रक्तदान शिविर में होती है और वह उसके अच्छे स्वभाव से इंप्रेस हो जाता है. बाद में चिराग की फैमिली जान्हवी यानी दीपिका की बहन के लिए रिश्ता लेकर आती है, लेकिन चिराग जान्हवी की वजह दीपिका को चुन लेता है. यह बात दोनों परिवार को पसंद नहीं आती. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा की कहानी किस तरह से आगे बढ़ती है और दीपिका और चिराग की जिंदगी में आगे क्या होता है. क्या सच में उनकी यह प्रेम कहानी समाज के इंकार के बावजूद अपना मकान हासिल कर पाएगी ? दिल को तुमसे प्यार हुआ स्टार प्लस पर 15 जुलाई से शाम 7:00 बजे.

स्टार प्लस अपने व्यूअर्स के लिए आकर्षक और दिलचस्प कंटेंट बनाने के लिए जाना जाता है, जो दर्शकों को इमोशन से भरी यात्रा पर ले जाता है. उनके शो न साफ एंटरटेन करते हैं बल्कि उनका मकसद प्रेरित करना और आगे बढ़ाना भी है. इनमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, उड़ने की आशा, माटी से बंधी डोर, झनक और ये हैं चाहतें जैसे शोज का नाम शामिल है, जो फैमिली ड्रामा के साथ रोमांस की झलक भी देते हैं. बता दें कि इन सभी शोज को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. 

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Madhubala: नाराज दिलीप कुमार ने जब मधुबाला को सेट पर जड़ दिया जोरदार तमाचा, एक्टर का ये रूप देख लोगों के उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़