Jhanak 7 June Spoiler: स्टार प्लस का शो 'झनक' को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. अब तक शो में दिखाया गया कि अनिरुद्ध अर्शी को झूठ बोलने के बाद झनक के लिए श्रीनगर पहुंच जाएगा. यहां वह झनक को बचाने के लिए आया है. इस दौरान उसे तेजस का भी सामना करना पड़ा है और वह तेजस की पोल सबके सामने खोल देगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झनक को बचाने पहुंचा अनिरुद्ध


7 जून 2024, शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि झनक, अनिरुद्ध को सब सच बता देगी. ऐसे में अनिरुद्ध पुलिस से उसका बयान दर्द करने के लिए कहेगा. हालांकि, इससे पहले ही तेजस के गुंडे वहां आकर अनिरुद्ध को पकड़ लेंगे, लेकिन पुलिस के मौजूद होने की वजह से उनका प्लान फेल हो जाएगा. इसके बाद अनिरुद्ध तेजस के सामने ही पुलिस से निवेदन करेगा कि झनक को एग्जाम देने दिया जाए.


झनक को मंडप से ले जाएगा अनिरुद्ध


अनिरुद्ध को पुलिस के कारण झनक को मंडप से जाने में काफी मदद मिलेगी. जाते-जाते अनिरुद्ध तेजस से कहेगा कि वो उससे नहीं डरता और इसीलिए झनक को बचाने यहां तक आया है. दूसरी ओर अर्शी के मामा अनिरुद्ध और अर्शी की शादी की तैयारियों में जुटे होंगे.


अर्शी के पैरों तले खिसकेगी जमीन


मामा अर्शी की मां को कॉल करके श्रीनगर आने के लिए कहेंगे और बताएंगे कि अनिरुद्ध के कारण झनक की शादी टूट गई है. वह कहेंगे कि अनिरुद्ध श्रीनगर आ गया है और उसी ने झनक की तेजस से शादी कैंसिल कराई है. अर्शी को जैसे ही इस बात का पता चलेगा उसे तगड़ा झटका लगेगा. ऐसे में अर्शी की मां उससे कहेगी कि झनक की वजह से उसे मुंह छिपाकर बैठने की जरूरत नहीं है.


मामा करवाएंगे शादी


अर्शी मां उसे बताएगी कि उसके मामा अनिरुद्ध के साथ उसकी शादी जरूर कराएंगे. वह कहेंगी कि उसकी शादी उसी मंदिर में जहां अनिरुद्ध और झनक की शादी करवाई गई थी. ऐसे में अब आगे की कहानी देखना और दिलचस्प हो गया. दर्शकों को अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है.


ये भी पढ़ें- थप्पड़ कांड के बाद फिल्मी हस्तियों पर भड़क पड़ीं कंगना रनौत, भड़ास निकालते हुए कही ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.