थप्पड़ कांड के बाद फिल्मी हस्तियों पर भड़क पड़ीं कंगना रनौत, भड़ास निकालते हुए कही ये बात

बीजेपी सांसद बनने के बाद से ही कंगना रनौत लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस थप्पड़ कांड को लेकर खबरों में आ गई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अब बॉलीवुड हस्तियों पर अपनी भड़ास निकाली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 7, 2024, 02:33 PM IST
    • कंगना को आया इंडस्ट्र पर गुस्सा
    • फिल्मी हस्तियों पर कही ऐसा बात
थप्पड़ कांड के बाद फिल्मी हस्तियों पर भड़क पड़ीं कंगना रनौत, भड़ास निकालते हुए कही ये बात

नई दिल्ली: कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की सीट पर चुनाव जीतने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, उनकी ये खुशी उस समय उदासी में बदल गई जब एक्ट्रेस को थप्पड़ मारा गया. दरअसल, बीते गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF महिला जवान ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया. कुलविंदर कौर नाम की इस महिला जवान ने बताया कि वह कंगना के उस बयान से आहत थीं जो उन्होंने किसान आंदोलन के खिलाफ दिया था.

फिल्मी हस्तियों पर भड़कीं कंगना रनौत

कंगना रनौत के इस थप्पड़ कांड के बाद से ही पूरे देशभर में खलबली मची हुई है. सोशल मीडिया पर अचानक कंगना और उनका किसान आंदोलन वाला बयान ट्रेंड करने लगा. हालांकि, वह बॉलीवुड से भी कलाकार का इस हमले में कोई बयान नहीं आया, जिसकी वजह से अब कंगना रनौत काफी नाराज दिख रही हैं. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री पर तंज कसना शुरू कर दिया है.

कंगना ने निकाली भड़ास

कंगना ने इस थप्पड़ कांड के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा,

'डियर फिल्म इंडस्ट्री एयरपोर्ट पर मुझे पर किए गए हमले को या तो आप सेलिब्रेट कर रहे हैं या आपने इस पर चुप्पी साध ली है. याद रखना कल अगर आप देश की किसी सड़क या दुनिया में कहीं भी जा रहे होंगे तब कुछ इजरायली/ फिलिस्तानी आप पर आपके बच्चों पर हमला करेंगे.'

आपके हक के लिए लडूंगी

कंगना ने इस पोस्ट में आगे लिखा, 'क्योंकि आप सभी की नजरें राफा पर हैं, इजरायली होस्टेज के समर्थन में थे. तब आप देखना मैं आपकी बोलने की आजादी के लिए लडूंगी. अगर किसी भी दिन आपको ये लगे कि मैं ही क्यों, मैं कहां, तो याद रखना आप मैं नहीं हैं.' हालांकि, कंगना ने कुछ ही देर बाद इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया.

ये भी पढ़ें- समारा को लेकर इसलिए परेशान रहती हैं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा, बेटी से कराना चाहती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़