नई दिल्ली:Dry Day Trailer: अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म ‘ड्राई डे’ का ट्रेलर जारी किया. फिल्म की कहानी नशे की लत, प्यार और परिवार के बलिदान के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का निर्देशन सौरभ शुक्ला ने किया है और एम्मे एंटरटेनमेंट के बैनर तले मोनिशा अडवाणी, मधु भगवानी और निखिल अडवाणी द्वारा निर्मित है. इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर और अन्नू कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

22 दिसंबर 2023 को फिल्म 'ड्राई डे' का प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिव प्रीमियर होगा. इस फिल्म ने प्राइम सदस्यों के लिए मनोरंजन के विकल्पों में बढ़ोतरी की है. फिल्म 'ड्राई डे' की कहानी समाज के नियमों और परंपराओं के खिलाफ खड़े एक हीरो की है. नायक, जो एक नया पिता है, को अपने बच्चे की खातिर मानदंडों को चुनौती देते हुए दिखाया गया है. इस कॉमेडी-ड्रामा का ट्रेलर शराबबंदी के सामाजिक प्रभाव की गहन पड़ताल करता है, जो सामाजिक प्रासंगिकता में निहित एक विचारोत्तेजक कथा प्रस्तुत करता है.


फिल्म 'ड्राई डे' के निर्देशक सौरभ शुक्ला ने कहा- फिल्म का उद्देश्य समाज में व्याप्त खामियों पर व्यंग्य करना है. हालाँकि फ़िल्म में दुर्घटनाएँ घटित होती हैं, लेकिन दर्शकों को उनमें हास्य नज़र आता है. यह फिल्म शराब की लत के बारे में भी एक महत्वपूर्ण संदेश देने का प्रयास करती है. मैं इस फिल्म का हिस्सा होने पर खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं, क्योंकि फिल्म का उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना और उनके बीच विचार जगाना दोनों है. 



फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता जितेंद्र कुमार ने कहा, फिल्म में गन्नू का किरदार निभाना एक रोमांचक अनुभव था. इस दिलचस्प किरदार में ढलना मेरे टूलबॉक्स में एक नया कौशल जोड़ने जैसा था. विश्वास की खोज में सभी बाधाओं को पार करने का चरित्र का संघर्ष फिल्म की कहानी में गहराई जोड़ता है. 


इस फिल्म में अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने 'निर्मला' नाम का किरदार निभाया हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ड्राई डे पर काम करने का अनुभव कई मायनों में अद्भुत और समृद्ध रहा है. यह एक ऐसी फिल्म है जो आपका मनोरंजन करेगी और भावनात्मक रूप से भी प्रभावित करेगी.


ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: जब शराब की लत ने राज कपूर को मुश्किल में डाल दिया था, लंदन में भरना पड़ा था जुर्माना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.