नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जहां एक ओर आजकल जॉन अपनी आने वाली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'तेहरान' की शूटिंग शुरू कर दी है. इतना ही नहीं, हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक आउट कर दिया है. जॉन जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्में में दिखाई देंगे. 


'तेहरान' का फर्स्ट लुक आया सामने  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैडॉक फिल्म्स ने जॉन की अगली फिल्म का एलान करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता का पहला लुक दिखाया गया है. इस चंद सेकंड के वीडियो में जॉन इंटेंसिव लुक में दिखाई दे रही हैं. उनका ये अंदाज लोगों को डराने के लिए काफी है. 


इंटेंसिव लुक में नजर आए जॉन 


मैडॉक फिल्म्स ने जॉन का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'लाइट, कैमरा और थोड़े एक्शन के साथ, तेहरान की शूटिंग शुरू.' जॉन ने भी इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.



बता दें कि कि अरुण गोपालन के निर्देशन में बन रही फिल्म तेहरान सत्य घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म को रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है. 


इन फिल्मों में दिखाई देंगे अभिनेता 


इस खबर के सामने आते ही जॉन के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रह गया है. फिल्म साल 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी. जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता पिछली बार फिल्म 'अटैक' में नजर आए थे. इन दिनों वह 'एक विलेन रिटर्न्स' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 


ये भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच बोल्ड हुईं सुष्मिता सेन की भाभी, कैमरे के सामने खोल दिया श्रग



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.