तलाक की खबरों के बीच बोल्ड हुईं सुष्मिता सेन की भाभी, कैमरे के सामने खोल दिया श्रग

राजीव सेन और उनकी वाइफ चारू असोपा पिछले कुछ वक्त से खबरों का हिस्सा बने हुए हैं. चारू अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब तलाक की खबरों के बीच चारू बोल्ड हो गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2022, 02:17 PM IST
  • चारू असोपा लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं
  • Charu Asopa सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
तलाक की खबरों के बीच बोल्ड हुईं सुष्मिता सेन की भाभी, कैमरे के सामने खोल दिया श्रग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी वाइफ चारू असोपा पिछले कुछ वक्त से खबरों का हिस्सा बने हुए हैं. इसकी वजह दोनों का रिश्ता है, जो टूटने की कगार पर पहुंच चुका है. हालांकि तलाक की खबरों के बीच चारू बोल्ड हो गई हैं. टीवी एक्ट्रेस चारू ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कैमरे के सामने श्रग खोल ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं.  

Charu Asopa सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

चारू असोपा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस को अपनी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं. आज चारू जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. चारू की लेटेस्ट तस्वीर को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस पति से अलग होने के बाद खुद पर फोकस कर लाइफ में मूव ऑन कर रही हैं. 

कैमरे के सामने बोल्ड हुईं चारू अरोपा 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में चारू को पर्पल कलर की ब्रालेट और मैचिंग लोअर पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ओपन श्रग कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

यहां चारू ब्रालेट फ्लॉन्ट कर कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. लोगों की नजरें चारू की बोल्डनेस पर टिकी रह गई है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

तलाक की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में हैं चारू 

अब चारू की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. कुछ ही देर चारू की इस फोटो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कमेंट का सिलसिला भी जारी है. चारू की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. बता दें कि चारु असोपा तलाक की खबरों के बीच लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Roadies 18 Winner: नंदिनी और आशीष भाटिया बने विनर, पहली बार दो कंटेस्टेंट के सिर सजा जीत का ताज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़